ऑस्ट्रेलियन महिला क्रिकेटर मेगन शूट ने की गर्लफ्रेंड से शादी, अब हुई प्रेग्नेंट

ऑस्ट्रेलियन महिला क्रिकेटर मेगन शूट ने की गर्लफ्रेंड से शादी, अब हुई प्रेग्नेंट

प्रेषित समय :07:44:08 AM / Thu, Aug 12th, 2021

मेलबर्न.  ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज मेगन शूट और उनकी फीमेल पार्टनर जेस होलिएक के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है. यह लेस्बियन कपल इस साल नवंबर में पेरेंट्स बन जाएगा. हाल ही में मेगन और उनकी दोस्त जेस ट्रैकिंग के लिए गईं थीं. जहां दोनों ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट किया. मेगन ने इसकी कुछ शानदार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस के साथ खिलाड़ी भी इन दोनों पर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

मेगन ने इसी साल मार्च में ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की थी. तब उन्होंने लिखा था कि इस राज से पर्दा उठाते हुए जेस और मैं काफी उत्साहित हैं. जेस को इस बात की खुशी है कि वो 'बेबी शूट' को कैरी कर रही हैं, वो खुशनसीब है. 

ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज मेगन और जेस की मुलाकात ब्रिसबेन के नेशनल क्रिकेट सेंटर में हुई थी. इस लेस्बियन कपल ने 2019 में शादी की थी. तब उन्होंने लिखा था कि यह उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन हैं. दोनों ही ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम से जुड़ी हुईं हैं. मेगन तेज गेंदबाज हैं, जबकि जेस क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फैसेलिटी मैनेजर के तौर पर काम करती हैं.

मेगन और जेस ने शादी के फौरन बाद एक बच्चा करने के बारे में सोचा था. हालांकि, समलैंगिक होने की वजह से उनके पास सीमित विकल्प थे. इसलिए दोनों ने रेसिप्रोकल आईवीएफ (Reciprocal IVF) के जरिए पेरेंट्स बनने का फैसला लिया. इस तकनीक में एक पार्टनर अंडे दान करता है और दूसरा भ्रूण प्राप्त करता है. हालांकि, कई फैंस को एक लेस्बियन कपल के गर्भवती होने पर सवाल उठाए थे. इससे यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी काफी नाराज हो गईं थीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अफगानी क्रिकेटर राशिद खान ने दुनिया के नेताओं से की अपील, हमें संकट में मरने को ना छोड़ें

जो रूट बने इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा इंटरनेशनल रन बनाने वाले क्रिकेटर

क्रिकेटर शिवम दुबे ने अंजुम खान के साथ की शादी, फोटो देख लोगों ने किए भद्दे कमेंट

मैच से पहले भारतीय क्रिकेटरों को वो देते थे सेक्‍स करने की सलाह : कंडिशनिंग कोच पैडी अप्टन

मैच फिक्सिंग के दोषी पाए गए UAE के दो क्रिकेटर, ICC ने लगाया आठ साल का बैन

क्रिकेटर अश्विन-मिताली खेल रत्न के लिए नामित, धवन-केएल और बुमराह अर्जुन अवॉर्ड के लिए

पूर्व क्रिकेटर जडेजा ने फैलाई गोवा में गंदगी, भरना पड़ा जुर्माना

Leave a Reply