एमपी के जबलपुर में 11 वर्षीय बालिका के साथ 60 साल के वृद्ध ने किया बलात्कार

एमपी के जबलपुर में 11 वर्षीय बालिका के साथ 60 साल के वृद्ध ने किया बलात्कार

प्रेषित समय :15:37:54 PM / Tue, Aug 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरेला क्षेत्र में फिर एक शर्मसार करने वाला घटनाक्रम सामने आया है, जिसमें 60 वर्षीय वृद्ध ने 11 वर्षीय बालिका को धमकी देते हुए बलात्कार किया. इस घटना से आहत बच्ची को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुुंचाया गया, जहां पर बालिका का इलाज किया गया है, वहीं घटना को लेकर बरेला क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी वृद्ध को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बरेला के ग्राम हिनौतिया रघुवीर गांव में रईस अहमद नामक व्यक्ति का पोल्ट्री फार्म है, जहां पर काम करने वाले कई परिवार परिसर में ही निवासरत है, पिछले दिन रक्षाबंधन का त्यौहार होने के कारण दम्पति रिश्तेदारी में चले गए, घर में 11 वर्षीय बेटी अकेली ही रही, पिछले दिन दोपहर के वक्त घर का कामकाज निपटाने के बाद बालिका कमरे में सो गई, इस बीच पड़ोसी वृद्ध विष्णु चौधरी किसी काम से पहुंचा, जिसने बालिका को अकेले देखा तो उसकी नियत खराब हो गई और उसने बालिका के साथ अश£ील हरकतें करना शुरु कर दिया, बालिका ने शोर मचाया तो उसका मुंह दबाकर बलात्कार किया.

इस घटना से आहत बालिका किसी तरह अपनी बड़ी मां के घर पहुंची, जिन्होने बालिका को अस्तव्यस्त हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, जिन्हे बालिका ने वृद्ध विष्णु चौधरी द्वारा की गई हरकत के बारे में बताया, बेटी के साथ हुए कृत्य की जानकारी मिलते ही माता-पिता भी तत्काल पहुंच गए, जिन्होने बीती देर रात थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने बालिका को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर आरोपी वृद्ध विष्णु चौधरी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सरकार के खजाने में मृत पेंशनरों से मिलते-जुलते भिखारियों की मदद से लगाते थे सेंध, कई मृत पेंशनरों के नाम पर निकाल लिया लोन

जबलपुर में 14 मृत लोगों के नाम पर पेंशन निकाल रहा था यह गिरोह, एक करोड़ रुपए का मामला सामने आया, तीन गिरफ्तार

जबलपुर में थाना प्रभारियों को इधर से उधर किया गया

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने रोपे 150 फलदार पौधे..!

एमपी के जबलपुर में नगर निगम का कारनामा: सीएम जनकल्याण योजना के आवेदन में मृतक की उम्र 121 वर्ष दर्शा दी

दमोह से एचआईवी पीड़ित नाबालिग को घर से भगाया, बस में लटककर जबलपुर आया

Leave a Reply