जबलपुर में आपसी विवाद पर खून-खराबा, एक गंभीर

जबलपुर में आपसी विवाद पर खून-खराबा, एक गंभीर

प्रेषित समय :18:25:08 PM / Tue, Aug 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित व्हीकल पोस्ट आफिस के सामने रांझी क्षेत्र में आपसी विवाद पर खून-खराबा हो गया, जिसमें तीन बदमाशों ने सुमित नामक युवक पर सरेराह चाकुओं से हमला कर दिया, हमले में दोनों युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिन्हे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार व्हीकल मड़ई मस्जिद के पीछे रहने वाली महिला सपना वंशकार के पति दीपक, ईलू पासी, अनिल व अजय चक्रवर्ती के बीच चोरी की बात को लेकर आपस में विवाद चला आ रहा है, विवाद के चलते इनके बीच पहले भी झगड़े हो चुके है, बीती रात सुमित अपनी एक्सिस गाड़ी से घर जाने के लिए निकला, जब वह व्हीकल पोस्ट आफिस के सामने से गुजर रहा था, इस दौरान अनिल, अजय चक्रवर्ती व ईलू पासी आए और सामने गाड़ी अड़ाकर गाली गलौज करने लगे. सुमित ने विरोध किया तो तीनों  पकड़कर सुमित पर चाकुओं से हमला कर दिया, हमले में सुमित के गले व पेट में गंभीर चोटें आई और वह गिर गया.

सुमित पर हमला होते देख सपना वंशकार व कमला नामक महिला रुक गई, जिनके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए, भीड़ देख तीनों हमलावर भाग निकले. पुलिस को सूचना देकर घायल सुमित को उपचार के लिए नजदीक के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सुमित को मेडिकल रेफर किया गया. मेडिकल में सुमित की हालत नाजुक बनी हुई है, घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर  तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 23 अगस्त को निकलने वाली आशीर्वाद यात्र स्थगित, यह है कारण

जबलपुर में सरकार के खजाने में मृत पेंशनरों से मिलते-जुलते भिखारियों की मदद से लगाते थे सेंध, कई मृत पेंशनरों के नाम पर निकाल लिया लोन

जबलपुर में 14 मृत लोगों के नाम पर पेंशन निकाल रहा था यह गिरोह, एक करोड़ रुपए का मामला सामने आया, तीन गिरफ्तार

जबलपुर में थाना प्रभारियों को इधर से उधर किया गया

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने रोपे 150 फलदार पौधे..!

एमपी के जबलपुर में नगर निगम का कारनामा: सीएम जनकल्याण योजना के आवेदन में मृतक की उम्र 121 वर्ष दर्शा दी

Leave a Reply