डाक विभाग में निकलीं सरकारी नौकरी, जानिए कैसे कर सकते हैं आवेदन

डाक विभाग में निकलीं सरकारी नौकरी, जानिए कैसे कर सकते हैं आवेदन

प्रेषित समय :11:02:14 AM / Tue, Aug 24th, 2021

डाक विभाग में सरकारी नौकरी निकली हुई हैं आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको यहां पूरी जानकारी दे रहे हैं. यह भर्ती स्पोर्ट्स कोटा के तहत हो रही हैं. डाक सहायक/सॉर्टिंग असिस्टेंट के कैडर में पदों को भरने के लिए 64 खेल विषयों में मेधावी खिलाड़ियों से आवेदन मांगे हैं. स्पीड पोस्ट या रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 29 सितंबर है.

खेल कोटे के तहत पीएओ में पोस्टल असिस्टेंट/सॉर्टिंग असिस्टेंट, पोस्टमैन/मेल गार्ड, एलडीसी और मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों के लिए मेधावी खिलाड़ियों से आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती के तहत कुल 75 पदों को भरा जाएगा. यह भर्ती पहले जुलाई 2020 में घोषित की गई थी और 43 विषयों में खिलाड़ियों से आवेदन आमंत्रित किए गए थे.

पोस्टल सर्कल ने कहा है कि जिन उम्मीदवारों ने पहले आवेदन किया है, उन्हें नए सिरे से आवेदन करने की जरूरत नहीं है. यदि किसी पुराने आवेदक ने पहले अधिसूचना के संबंध में अपना आवेदन जमा करने के बाद कुछ खेल प्रमाण पत्र प्राप्त किए हैं, तो वह आवश्यक संलग्नक, खेल प्रमाण पत्र इत्यादि के साथ तत्काल अधिसूचना के संबंध में एक नया आवेदन जमा करें, लेकिन ऐसे मामलों में पात्रता की जरूरी तारीख तत्काल अधिसूचना के मुताबिक मानी जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में लाइनमैन की बंपर भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन

मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब में नौकरियां, स्नातक पास जल्द करें आवेदन

सेना और सीएपीएफ में 28 हजार से अधिक नौकरियां, तुरंत करें आवेदन

6 अक्टूबर से एक साथ ही होंगी यूजीसी नेट जून और दिसंबर चक्र की परीक्षाएं, आवेदन का एक और मौका

आरटीआई आवेदन बार-बार लौटाने पर टीआई पर लगाया 25 हजार रुपए का जुर्माना

Leave a Reply