पंजाब: हरीश रावत बोले- अमरिंदर सिंह के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव

पंजाब: हरीश रावत बोले- अमरिंदर सिंह के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव

प्रेषित समय :16:20:50 PM / Wed, Aug 25th, 2021

चंडीगढ़. पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ बगावत की खबरों के बीच कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि जल्द ही इस मसले को सुलझा लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पंजाब में अगला विधानसभा चुनाव कैप्टन अमरिंदर सिंह के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि जब हम पीसीसी में बदलाव लाए, तो हमें संभावित मुद्दों के बारे में एक विचार आया कि किस तरह की स्थिति सामने आ सकती है. सोनिया गांधी राहुल गांधी पर सभी को भरोसा है. इस मामले के समाधान के लिए जल्द ही रास्ता निकाल लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि मंत्रियों विधायकों से बातचीत के बाद स्थिति साफ हो जाएगी.

हरीश रावत ने मुलाकात से पहले साफ कर दिया कि पंजाब में अमरिंदर सिंह ही कांग्रेस सरकार के कैप्टन हैं. उन्होंने कहा कि वह इस बात का पता लगाने की कोशिश करेंगे कि पंजाब में अचानक हालात ऐसे कैसे बिगड़ गए. आखिर वो कौन सी वजह थी? उसे बातचीत कर दूर करने का प्रयास किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सारे मामले चर्चा से सुलझाए जा सकते हैं.

देहरादून में हरीश रावत से मिलने वालों में वरिष्ठ मंत्री तृप्त राजिंदर बाजवा, सुखजिंदर रंधावा, चरणजीत सिंह चन्नी, सुखबिंदर सिंह सुख सरकारिया के साथ प्रदेश महासचिव प्रगट सिंह, विधायक कुलबीर जीरा, वरिंदरमीत पहाड़ा, सुरजीत धीमान भी शामिल हैं. बुधवार सुबह सभी गाडिय़ों का काफिला लेकर चंडीगढ़ से देहरादून के लिए रवाना हुआ.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ बगावत का झंडा लेकर बागी मंत्री व विधायक चंडीगढ़ से देहरादून पहुंचे हैं. यहां वह कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व पंजाब इंचार्ज हरीश रावत से मुलाकात कर रहे हैं. इस मुलाकात के बाद दिल्ली में हाईकमान से मुलाकात का वक्त मांगा गया है. बागी धड़े का कहना है कि वो बुधवार यानी आज ही दिल्ली में भी हाईकमान से मिलने के लिए पहुंचेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब कांग्रेस में घमासान जारी, सिद्धू के सलाहकारों पर सांसद मनीष तिवारी ने कहा- क्या ऐसे लोग पार्टी में होने चाहिए

पंजाब के फिरोजपुर में दामाद ने रक्षाबंधन पर खेला खूनी खेल, सास की हत्या की, पत्नी पर भी बरसाईं गोलियां

पंजाब में 13 जिलों के एसपी बदले गए, कुल 41 पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर

पंजाब में 2.85 लाख कृषि मजदूरों और भूमिहीन किसानों के 520 करोड़ के कर्ज माफ

पंजाब किंग्स से नहीं खेलेंगे 22 करोड़ के खिलाड़ी, सिर्फ 20 लाख के पेसर को दी जगह

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने निकाली स्टेनोग्राफर की भर्ती

Leave a Reply