कमर 95 इंच..वजन 242 किलो, अभी और मोटी होना चाहती है यह महिला

कमर 95 इंच..वजन 242 किलो, अभी और मोटी होना चाहती है यह महिला

प्रेषित समय :08:06:00 AM / Tue, Aug 31st, 2021

अमेरिका की एक महिला की सोच अन्य महिलाओं से काफी अलग है. यह महिला दुनिया की सबसे मोटी महिला बनना चाहती है और क्यों बनना चाहती है इसका कारण भी उसने खुद बताया है. पेंसिल्वेनिया की 46 साल की बोब्बी नामक महिला को अपने मोटापे से ऐसा प्रेम है कि अभी वो अपना वजन और बढ़ाना चाहती है, इसके लिए उसे चाहे जो भी करना पड़े, वो तैयार है.

दरअसल, यह महिला अमेरिका के पेंसिल्वेनिया की है. 'डेली स्टार' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम बोब्बी है. वह अभी करीब 242 किलो की है और उसकी कमर की नाप 95 इंच है. बोब्बी का सपना है कि वह दुनिया की सबसे मोटी महिला बन जाए. वो हर दिन काफी खाना खाती है इतना ही नहीं उसे उम्मीद है कि जल्द ही वो वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ देगी.

रिपोर्ट में बोब्बी के खान-पान का भी जिक्र किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, बोब्बी की डायट में कार्ब्स की मात्रा काफी ज्यादा रहती है. वो काफी जंक खाती है. उसकी डायट काफी अनहेल्दी है. बोब्बी ने कहा कि उसे पता है कि उसे हेल्दी खाना चाहिए, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाती. उसका लक्ष्य है कि वह अपनी कमर को 99 इंच का बना ले.

इस सबके बावजूद डॉक्टरों की एक टीम ने बोब्बी को डायट कंट्रोल रखने की चेतावनी दी है. उनका कहना है कि यह उसे काफी भारी पड़ सकता है. इतना ही नहीं डॉक्टरों ने बोब्बी को बताया कि अगर ऐसे ही उसका वेट बढ़ता रहेगा तो उसकी जान भी जा सकती है. लेकिन बोब्बी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वह हर हाल में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फार्ट (पाद) बेचकर महिला ने कमा लिए 18 लाख रुपए, जानें कैसे हुआ ऐसा

रूढ़ियों और बेड़ियों को तोड़ने वाली बहन सत्यवती, दिल्ली की पहली महिला सत्याग्रही

लखनऊ में महिला ने चालक को थप्पड़ मारे, फिर चप्पल से पीटा

भारतीय सेना ने महिला अधिकारियों को टाइम स्केल कर्नल रैंक पर पदोन्नति का रास्ता साफ किया- रक्षा मंत्रालय

बिहार: शादी के 14 साल बाद बॉयफ्रेंड संग 39 लाख रुपए लेकर भागी महिला, मकान खरीदने के लिए पति ने एकाउंट में किये थे जमा

Leave a Reply