जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक-सरताज का खास गुर्गा गिरफ्तार, दो बंदूक, 20 कारतूस बरामद

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक-सरताज का खास गुर्गा गिरफ्तार, दो बंदूक, 20 कारतूस बरामद

प्रेषित समय :20:01:44 PM / Tue, Aug 31st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर, कुख्यात बदमाश अब्दुल रज्जाक व उसके बेटे सरताज का खास गुर्गा कमरुल इबाद अब एसआईटी के हाथ लग गया है.

एसआईटी ने कमरुल इबाद पिता राजा खान उम्र 37 वर्ष को उसके छोटी ओमती मोती मंजिल स्थित घर से गिरफ्तार किया है, जहां से पुलिस को एक रायफल, एक बंदूक व 20 कारतूस मिले है. कमरुल ने कटनी से लाइसेंस जारी कराकर शस्त्र खरीदे है.

एसआईटी के अधिकारियों ने बताया कि रज्जाक व उसके बेटे सरताज का खास गुर्गे कमरुल इबाद को एसआईटी की टीम ने देर रात उसके छोटी ओमती मोती मंजिल स्थित घर पर दबिश देकर पकड़ा, जहां पर तलाशी लेने एक बदंूक व एक रायफल मिली, जिसके संबंध में पूछताछ की तो पता चला कि कमरुल इबाद को कटनी से 9 नवम्बर 2017 को   शस्त्र लाइसेंस स्वीकृत हुआ, जिसपर उसने एक 12 बोर की गन व एक रायफल 30.06 बोर जबलपुर में रघुनाथ शस्त्रालय से 21 नवम्बर 2017 को खरीदी है, इसके अलावा कमरुल ने 100 कारतूस भी खरीदे है लेकिन पुलिस को मौके से 20 कारतूस मिले है, 80 कारतूसों के संबंध में एसआईटी द्वारा पूछताछ की जा रही है. कमरुल ने शस्त्रों के संबंध में बेलबाग थाना को भी कोई सूचना नहीं दी, पुलिस ने कमरुल इबाद को हिरासत में लेकर प्रकरण दर्ज किया है.

रज्जाक के खास गुर्गो की तलाश मे दबिश दे रही एसआईटी-

एसआईटी के अधिकारियों द्वारा हिस्ट्रीशीटर रज्जाक व उसके बेटे सरताज के खास गुर्गो को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है, जो रज्जाक पहलवान के लिए ही काम करते रहे, हालांकि रज्जाक पहलवान के पकडऩे जाने के बाद गुर्गे भूमिगत हो गए है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बांस से लदे आटो से टकराई बाइक के परखच्चे उड़े, एक की मौत, दो गंभीर

जबलपुर में हिस्ट्रीशीट अब्दुल रज्जाक-सरताज का खास गुर्गा गिरफ्तार, दो बंदूक, 20 कारतूस बरामद

नरोजाबाद से लाया गया कबाड़ जबलपुर में पकड़ा गया

जबलपुर में वृद्धा को लोन दिलाने कागजात लिए, उठा लिया स्वयं के लिए दो पहिया वाहन

जबलपुर के कटंगी में आकाशीय बिजली गिरने से किशोर सहित तीन लोगों की मौत

जबलपुर के न्यायालय परिसर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक, उसके बेटे व समर्थकों ने मचाया था कोहराम, दर्ज किया गया प्रकरण

Leave a Reply