जबलपुर में बांस से लदे आटो से टकराई बाइक के परखच्चे उड़े, एक की मौत, दो गंभीर

जबलपुर में बांस से लदे आटो से टकराई बाइक के परखच्चे उड़े, एक की मौत, दो गंभीर

प्रेषित समय :16:52:28 PM / Tue, Aug 31st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित चरगवां मोड पर आज सुबह दस बजे के लगभग बांस से लदे आटो से बाईक सवार टकरा गए, भिड़क में बाईक के परखच्चे उड़ गए, आटो भी क्षतिग्रस्त होकर पलट गया. हादसे में बाईक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. हादसे की खबर देने के बाद काफी देर तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, तभी विधायक संजय यादव पहुंच गए, जिनकी सूचना पर पुलिस व एम्बुलेंस पहुंच गई, घायलों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोनों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया.

पुलिस के अनुसार ग्राम तेवर भेड़ाघाट निवासी छोटे यादव मोटर साइकल से चरगवां जाने के लिए निकला, जब वह जोधपुर पड़ाव से आगे बढ़ा तभी मोड़ से अचानक बांस से लदा आटो आ गया, जिसके चलते दोनों में आमने सामने से भिड़ंत हो गई, भिड़ंत में मोटर साइकल के परखच्चे उड़ गए, वहीं दो युवक विष्णु ठाकुर व उमेश यादव के शरीर पर गंभीर चोटें आई. घायल व मृत खून से लथपथ हालत में सड़क पर ही पड़े रहे, जिन्हे देख राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग भी रुक गए, देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई, इस बीच कुछ लोगों ने तिलवारा थाना पुलिस को सूचना दी.

इसके बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, करीब एक घंटे तक घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लगी रही, इस दौरान बरगी विधायक संजय यादव अपने आफिस जा रहे थे, जिन्होने भीड़ देखी तो पहुंच गए और उन्होने पुलिस व एम्बुलेंस को फोन पर सूचना देते हुए तत्काल बुलाया. इसके बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उठाकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया जहां पर दोनों युवकों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. घटना क ो लेकर क्षेत्रीय लोगों का कहना था कि जोधपुर पड़ाव मोड़ पर आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती है, इसके बाद भी यहां पर सुरक्षा के कोई भी उपाय नहीं किए गए है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नरोजाबाद से लाया गया कबाड़ जबलपुर में पकड़ा गया

जबलपुर में वृद्धा को लोन दिलाने कागजात लिए, उठा लिया स्वयं के लिए दो पहिया वाहन

जबलपुर के कटंगी में आकाशीय बिजली गिरने से किशोर सहित तीन लोगों की मौत

जबलपुर के न्यायालय परिसर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक, उसके बेटे व समर्थकों ने मचाया था कोहराम, दर्ज किया गया प्रकरण

जबलपुर के हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के मुम्बई में डी कंपनी से जुड़े लोगों से भी संबंध, जांच के लिए एसआईटी का गठन

जबलपुर में रोटरी क्लब-आईएमए के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित शिविर 51 लोगों रक्तदान किया

Leave a Reply