जबलपुर में वृद्धा को लोन दिलाने कागजात लिए, उठा लिया स्वयं के लिए दो पहिया वाहन

जबलपुर में वृद्धा को लोन दिलाने कागजात लिए, उठा लिया स्वयं के लिए दो पहिया वाहन

प्रेषित समय :17:22:11 PM / Mon, Aug 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित संत नगर ग्वारीघाट क्षेत्र में रहने वाली महिला मानवती विश्वकर्मा को मकान बनवाने लोन दिलाने का झांसा देकर राहुल काछी नामक बदमाश ने स्वयं दो पहिया वाहन वाहन किश्त पर उठा लिया. किश्त न देने पर जब वृद्धा के पास बैंक वाले किश्त लेने आए तो पता चला कि उसके नाम पर राहुल काछी ने गाड़ी ली है. वृद्धा मानवती की रिपोर्ट पर लार्डगंज थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर राहुल काछी की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार संत नगर ग्वारीघाट निवासी मानवती विश्वकर्मा उम्र 60 वर्ष के घर पर राहुल काछी का आना जाना रहा, अप्रेल 2021 में मानवती ने राहुल से मकान बनवाने के लिए लोन की बात कही, जिसपर राहुल ने मानवती को लोन दिलाने का झांसा देते हुए पेनकार्ड, आधार कार्ड, दो फोटो, बैंक के स्टेटमेंट की फोटो कापी ले ली, यहां तक कि कुछ दिन बाद मानवती को राइट टाउन स्थित एक गाड़ी के शोरुम में यह कहकर ले गया, यहां पर कुछ औपचारिकताएं करना है, वृद्धा भी राहुल की बातों में आई और शोरुम में कुछ कागजात में साइन कर दिए. इसके बाद महिला लोन मिलने का इंतजार कर रही थी, लोन तो नहीं मिला लेकिन पिछले दिनों बैंक से क र्मचारी एक्सिस गाड़ी की किश्त लेने के लिए पहुंए गए, किश्त की बात सुनकर वृद्धा स्तब्ध रह गई.

उन्होने राहुुल काछी से पूछताछ की तो उसने कहा कि जल्द ही वह गाड़ी वापस कर देगा, इसके बाद राहुल ने गाड़ी नहीं पहुंचाई और धमकी देने लगा. राहुल द्वारा धोखाधड़ी किए जाने पर मानवती विश्वकर्मा ने थाना लार्डगंज पहुंचकर शिकायत की, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर राहुल काछी की तलाश शुरु कर दी, इस दौरान खबर मिली कि राहुल अपने दुर्गा नगर झिरिया कुआं रामपुर आया है, जिसपर पुलिस ने उक्त मकान की घेराबंदी कर देर रात तीन बजे के लगभग राहुल को हिरासत में ले लिया, पूछताछ में पता चला कि 12वीं पास राहुल ने खुद की कार को एमपीईबी में अटैच कराया है और स्वयं चलाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के न्यायालय परिसर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक, उसके बेटे व समर्थकों ने मचाया था कोहराम, दर्ज किया गया प्रकरण

जबलपुर के हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के मुम्बई में डी कंपनी से जुड़े लोगों से भी संबंध, जांच के लिए एसआईटी का गठन

जबलपुर में रोटरी क्लब-आईएमए के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित शिविर 51 लोगों रक्तदान किया

जबलपुर में डिप्टी डायरेक्टर एजुकेशन के आफिस में चोरी..!

जबलपुर में कांग्रेस नगर अध्यक्ष ने कहा: जब जन आर्शीवाद यात्रा निकल सकती है तो अन्य धार्मिक आयोजन क्यों नही..! देखे वीडियो

जबलपुर में पंचायत भवन को बना लिया अवैध शराब का गोदाम, पुलिस की दबिश में खुलासा

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: रद्द की जाये जबलपुर के मेट्रो, सिटी, स्वास्तिक और अनंत अस्पताल की सीजीएचएस मान्यता

जबलपुर में जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर कई लोगों को बेच दिया, आरोपी गिरफ्तार

एमपी के जबलपुर से दो और हवाई सेवा शुरु, आज इंदौर-हैदरबाद के लिए उड़ा विमान

Leave a Reply