राजस्थान के नागौर में ट्रक और क्रूजर में जबरदस्त भिड़ंत, 11 लोगों की मौत

राजस्थान के नागौर में ट्रक और क्रूजर में जबरदस्त भिड़ंत, 11 लोगों की मौत

प्रेषित समय :10:05:20 AM / Tue, Aug 31st, 2021

नागौर. राजस्थान के नागौर जिले में आज मंगलवार को फिर बड़ा अमंगल हो गया. जिले के श्री बालाजी कस्बे के पास एक ट्रक और क्रूजर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भयावह था कि इसमें 11 लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों और मृतकों को संभाला. हादसा कैसे हुआ इसका अभी पता नहीं चल पाया है. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से नोखा अस्पताल पहुंचाया गया है . पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये हैं.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब पौने आठ बजे नागौर जिले के श्रीबालाजी कस्बे के बाईपास पर हुआ. उस समय एक क्रूजर में सवार होकर 17 लोग कहीं जा रहे थे. इसी दौरान श्रीबालाजी कस्बे के बाईपास के पास एक ट्रक से क्रूजर की जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि क्रूजर मलबे में तब्दील हो गई. इससे क्रूजर में सवार लोग उसमें फंसकर रह गये. दुर्घटना में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बाकी 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को नोखा अस्पताल भिजवाया. वहां तीन और घायलों ने दम तोड़ दिया. बाद में शेष घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया गया. हादसे बाद घटनास्थल पर सड़क खून से लाल हो गई. अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस उनकी शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में बिजली संकट गहराया, वसुंधरा राजे ने बताया कांग्रेस सरकार का कुप्रबंधन

हिमाचल में टोल प्लाजा पर राजस्थान के विधायक के बेटे की दादागिरी, पुलिस ने भी आसानी से छोड़ा

राजस्थान के बाड़मेर में तालाब में डूबने से तीन भाइयों की मौत, रात में तालाब के पास मिले जूते और कपड़े, सुबह 4 बजे निकाले शव

राजस्थान आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी संघ ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को बताई समस्याएं, निराकरण का मिला भरोसा

राजस्थान के जालोर में पानी टंकी निर्माण के दौरान मिट्टी ढही, 5 की मौत

राजस्थान के अलवर में गोवर्धन परिक्रमा करके लौट रहे 5 की मौत, ट्रॉले और कार की भिड़ंत, 4 भाई-बहन और जीजा की मौत

Leave a Reply