पंजाब कांग्रेस किसके चेहरे पर लड़ेगी चुनाव? प्रदेश प्रभारी रावत ने किया खुलासा

पंजाब कांग्रेस किसके चेहरे पर लड़ेगी चुनाव? प्रदेश प्रभारी रावत ने किया खुलासा

प्रेषित समय :11:50:46 AM / Tue, Aug 31st, 2021

पंजाब कांग्रेस में चल रही गुटबाजी चरम पर पहुंच चुकी है. सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू  के बीच चल रही तनातनी ने आला कमान को भी परेशान कर रखा है. यही कारण है कि कांग्रेस अब तक यह स्पष्ट करने से हिचक रही है कि पंजाब में आखिर किसके चेहरे पर चुनाव लड़ा जाएगा. हालांकि कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने इस सवाल का जवाब अब दे दिया है.

कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने कहा है कि पंजाब में जहां तक चेहरे का सवाल है तो हमारे पास सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी जैसे अखिल भारतीय चेहरे हैं. स्थानीय चेहरों में कैप्टन अमरिंदर सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू हैं. प्रगट सिंह भी एक चेहरे हैं, कई और लोग हैं जिन्हें आगे रखेंगे.

बता दें कि पंजाब कांग्रेस महासचिव परगट सिंह ने एक बयान में हरीश रावत को सीधे सीधे चुनौती दी थी. उन्होंने कहा था कि हरीश रावत को यह बताना चाहिए कि यह कब तय हुआ कि पंजाब के चुनाव मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में लड़े जाएंगे. परगट सिंह को नवजोत सिंह सिद्धू का करीबी माना जाता है. ऐसे में राजनीतिक गलियारों में चर्चा उठी कि हरीश रावत से यह सवाल परगट सिंह नहीं बल्कि नवजोत सिंह सिद्धू स्वयं पूछ रहे हैं.

बहरहाल, हरीश रावत ने भी प्रतिक्रिया दी थी और नाम लिए बिना कहा था कि किसी को भी धैर्य नहीं खोना चाहिए. मुझे पता है कि कब और क्या कहना है.’ इससे पहले हरीश रावत ने शनिवार को राहुल गांधी से मुलाकात की थी और उन्हें पंजाब कांग्रेस के ताजा हालात से अवगत कराया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में जारी है रार: अब कैप्टन अमरिंदर सिंह के चेहरे पर चुनाव लड़ने के मुद्दे पर विवाद शुरू

पंजाब में नए जलियांवाला बाग के उद्घाटन से पहले किसानों का विरोध, चेतावनी- किसी भाजपाई को नहीं आने देंगे

पंजाब कांग्रेस में हालत 'विस्‍फोटक', सिद्धू के ईंट से ईंट बजाने केे बयान पर हाईकमान गंभीर

ठोको ताली! पंजाब में कांग्रेस के ही दो खिलाड़ी रन आउट करवाएंगे?

पंजाब सरकार ने कर्मचारियों दी बड़ी सौगात, वेतन बढ़ाने का किया ऐलान

पंजाब: हरीश रावत बोले- अमरिंदर सिंह के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव

Leave a Reply