रोहतक में 4 हत्याओं की गुत्थी सुलझी, बेटा ही निकला मां-बाप, बहन और नानी का हत्यारा

रोहतक में 4 हत्याओं की गुत्थी सुलझी, बेटा ही निकला मां-बाप, बहन और नानी का हत्यारा

प्रेषित समय :15:46:28 PM / Wed, Sep 1st, 2021

रोहतक. हरियाणा के रोहतक में हुईं 4 हत्याओं की गुत्थी सुलझ गई है. बेटी के नाम परिवार की सारी प्रॉपर्टी करने और आपसी कहासुनी के कारण बेटे ने ही अपने मां-बाप, बहन और नानी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मार दिया था. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी अभिषेक उर्फ मोनू (20) गिरफ्तार कर लिया है.

रोहतक शहर की झज्जर चुंगी स्थित विजय नगर में 27 अगस्त को बबलू पहलवान, उसकी पत्नी बबली, सास रोशनी और बेटी तमन्ना की घर में ही गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के पीछे परिवार में तनाव, अभिषेक उर्फ मोनू के पर्सनल ईश्यू, रुपयों और प्रॉपर्टी विवाद रहा है. मोनू इस बात से नाराज था कि उसके पिता ने सारी प्रॉपर्टी उसकी बहन के नाम कर दी थी. पुलिस का दावा है कि अभी सिर्फ अभिषेक को गिरफ्तार किया है. उसने किस प्रकार वारदात को अंजाम दिया जल्द ही इस बारे में खुलासा किया जाएगा. पुलिस मामले की बाकी कडिय़ों को जोडऩे में जुटी है. फिलहाल पुलिस रिकॉर्ड में मोनू का कोई आपरादिक रिकॉर्ड नहीं मिला है.

तो क्या इसलिए ही चिता को मोनू ने नहीं दी थी मुख्याग्नि

अभिषेक उर्फ मोनू ने अंतिम संस्कार के समय मां-बाप और बहन की चिता को मुखाग्नि नहीं दी थी. इस बात की चर्चा है कि उसके साथ के लोगों को इस बात की भनक थी कि इस नृशंस वारदात के पीछे वही है. वारदात को अंजाम देने के बाद भी मोनू अपने दोस्त के साथ होटल में बिल्कुल नॉर्मल सिचुएशन में गया था. घर पर परिजनों के शव देखकर वह खूब रोया भी था. पुलिस का दावा है कि उसने यह सब इसलिए किया, ताकि किसी को उस पर कोई शक ना हो.

कॉल डिटेल्स और सीसीटीवी फुटेज के बाद किया राउंडअप

रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि पहले दिन से ही मामले में संदिग्धों से पूछताछ की जा रही थी. बेटे से पहले दिन ज्यादा पूछताछ नहीं हुई थी. फिर भी उसके बयानों के कारण पहले दिन से ही उस पर शक था. मृतक बबलू पहलवान के रिश्तेदारों, दोस्तों और आस-पड़ोस के लोगों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाई. मंगलवार सुबह इलाके की सीसीटीवी फुटेज, होटल की सीसीटीवी फुटेज, कॉल डिटेल्स, टेक्निकल डिटेल्स पुलिस के हाथ लगीं तो दोपहर बाद बबलू के एकलौते बेटे अभिषेक उर्फ मोनू को राउंडअप किया.

पहले नहीं हो पाई आरोपी मोनू से खुलकर पूछताछ

एसपी के मुताबिक मोनू से पूछताछ के दौरान हर बार उसका कोई ना कोई परिचित साथ होता था. इस वजह से उससे बहुत ज्यादा पूछताछ नहीं हो पा रही थी. मंगलवार को उससे अकेले में पूछताछ की तो उसने एक के बाद एक सभी की हत्या करने की बात कुबूली. इसके बाद सुबूत जुटाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूरे मामले की गुत्थी सुलझाएंगे. रिमांड पर लेने के बाद आरोपी से हथियार बरामद किया. सीन ऑफ क्राइम रिक्रिएट किया जाएगा. मर्डर का कारण था, उसे जानने की कोशिश पुलिस करेगी.

घर में घुसकर मारी गई थीं गोलियां

27 अगस्त की दोपहर को विजय नगर की बाग वाली गली में प्रॉपर्टी डीलर और पहलवान प्रदीप उर्फ बबलू, उसकी पत्नी बबली, सास रोशनी और बेटी तमन्ना को घर में घुसकर गोली मारी गई थी. बबलू, बबली और रोशनी की मौत मौके पर हो गई थी, तमन्ना ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने निकाली स्टेनोग्राफर की भर्ती

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने 87 की उम्र में दिया 10वीं का एग्जाम

हरियाणा में 'गोरखधंधा' शब्द पर लगा प्रतिबंध, खट्टर बोले- संत थे गोरखनाथ

हरियाणा मॉडल से कोविड 19 को हराएगा थाईलैंड, प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर मांगी मदद

9 महिला हॉकी खिलाड़ियों को हरियाणा सरकार देगी 50-50 लाख रुपये

हरियाणा कैबिनेट बैठक में कई अहम फैसलों पर लगी मोहर, हॉकी खिलाड़ियों को नौकरी व 2.5-2.5 करोड़ मिलेंगे

Leave a Reply