रेलवे के सेक्शन इंजीनियर ने की खुदकुशी, एक महीने में रेलवे के दूसरे एएसई ने दी जान

रेलवे के सेक्शन इंजीनियर ने की खुदकुशी, एक महीने में रेलवे के दूसरे एएसई ने दी जान

प्रेषित समय :16:15:43 PM / Wed, Sep 1st, 2021

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर ने मंगलवार शाम फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उनका शव घर में ही कमरे में लटका मिला है. घटना के समय घर में कोई नहीं था. देर शाम पत्नी के फोन करने पर जब कॉल रिसीव नहीं हुआ तो घटना का पता चला. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है. एक माह में यह दूसरी घटना है, जब रेलवे के इंजीनियर ने आत्महत्या की हो.

जानकारी के मुताबिक, कंस्ट्रक्शन कॉलोनी निवासी मणिराम ठाकुर (42) रेलवे में सेक्शन इंजीनियर थे. उनकी पत्नी और बच्चे महासमुंद गए हुए हैं. रोज की तरह मंगलवार शाम करीब 6 बजे मणिराम ठाकुर घर लौटे. इसके बाद रात को उनकी पत्नी ने बात करने के लिए कॉल किया तो फोन रिसीव नहीं हुआ. उन्होंने पड़ोसी को देखने के लिए भेजा. घर का दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसी ने खिड़की से झांक कर देखा तो अंदर फंदे से मणिराम का शव लटक रहा था.

इस पर पड़ोसी ने इसकी सूचना मणिराम के परिजनों और पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है. तारबहार थाना प्रभारी कलीम खान ने बताया कि मणिराम की पत्नी महासमुंद में शिक्षिका हैं. पूछताछ में पता चला है कि मणिराम का हाल ही में जांजगीर ट्रांसफर हुआ था. मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल खुदकुशी के कारणों की पुलिस जांच कर रही है. परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा.

पिछले महीने भी एक सेक्शन इंजीनियर ने की थी खुदकुशी

पिछले महीने 3 अगस्त को रेल मंडल में ही पदस्थ एक अन्य सीनियर सेक्शन इंजीनियर छुट्टन लाल मीणा ने मालगाड़ी के सामने आकर जान दे दी थी. पुलिस को मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला था. इसमें उन्होंने अपनी मर्जी से सुसाइड करने की बात लिखी थीं. मामले में जीआरपी ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में 25% बढ़ेगा यात्री किराया, CM भूपेश बघेल ने दी सहमति

छत्तीसगढ़ में सगी बहनों की हत्या, खेत में काम करते समय पानी में डुबोकर मारा, दोनों की एक ही युवक से हुई थी शादी

दिल्ली पहुंचे छत्तीसगढ़ के 50 कांग्रेसी विधायक बदलाव के पक्ष में नहीं, थोड़ी देर में राहुल गांधी से मिलेंगे भूपेश बघेल

दिल्ली दरबार पहुंचा छत्तीसगढ़ कांग्रेस का झगड़ा, मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज हैं सिंहदेव

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चुराया गया बच्चा मध्य प्रदेश के उमरिया में महिला से आरपीएफ ने किया बरामद

छत्तीसगढ़ में टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का कलाकार भाई समेत गिरफ्तार

Leave a Reply