आए तो थे लिक्विड से बर्तन साफ करने, कर दिया सोने के जेवरों हाथ साफ..!

आए तो थे लिक्विड से बर्तन साफ करने, कर दिया सोने के जेवरों हाथ साफ..!

प्रेषित समय :16:20:59 PM / Thu, Sep 2nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक बार फिर बर्तन साफ करने का कहकर जेवर पर हाथ साफ करने वाले गिरोह के सदस्य एक बार फिर सक्रिय हो गए है. जिन्होने पनागर में रागनी यादव नामक महिला से घर से सोने  के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया. रागनी यादव ने इस मामले में थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर ठगों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कृषि उपज मंडी पनागर के सामने रहने वाली महिला रागनी यादव उम्र 25 वर्ष अपनी बुआ सास के साथ दोपहर तीन बजे के लगभग घर में बैठी बातचीत कर रही थी, इस दौरान दो युवक आए जिन्होने कहा कि वे लिक्विड से बर्तन साफ करते है, जिसपर रागनी यादव ने अपने घर से तांबे के बर्तन दे दिए, उक्त बर्तनों को साफ करके के बाद दोनों युवकों ने कहा कि वे सोने के जेवरों को भी चमका देते है, जिसपर रागनी यादव ने अपना मंगलसूत्र, कान की झुमकी, टाप्स सहित अन्य जेवर साफ करने के लिए दे दिए, युवकों ने सारे जेवर एक डिब्बे में लिक्विड वाले पानी के डाले और हिलाते हुए महिला से नजर बचाकर जेवर पार कर दिए, इसके बाद पानी वाले डिब्बा रागनी को देते हुए कहा कि गैस पर रखकर गरम कर दो और बाद में निकाल लेना.

महिला जैसे ही डिब्बा लेकर अंदर गई, इस बीच दो ठग जेवर लेकर भाग निकले. महिला जब बाहर आई तो देखा कि दोनों ठग गायब है, महिला ने डिब्बा खोलकर देखा तो सिर्फ  लिक्विड भरा पानी ही रहा. रागनी ने आसपास के लोगों को जानकारी देेते हुए ठगों की तलाश कराई गई लेकिन ठगों का कहीं पता नहीं चल सका. सोने के जेवरों की ठगी होने की चर्चा लोगों के बीच रही. खबर मिलते ही पति सहित अन्य परिजन भी आ गए, जिन्होने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस से प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.  गौरतलब है कि इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी है इसके बाद भी लोग इस तरह के ठगों के जाल में फंसकर शिकार हो जाते है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर सेंट्रल जेल अधीक्षक गोपाल ताम्रकार ने दिया इस्तीफा..!

जबलपुर में छात्र मित्र संस्था ने बच्चों को वितरित किए रजिस्टर

जबलपुर-रीवा ट्रेन 3 दिनों तक सतना तक ही चलेगी, सतना-रीवा के बीच चल रहा इंटरलाकिंग का काम

जबलपुर कलेक्टर कार्यालय में लोकायुक्त टीम को देखते ही रिश्वत के रुपए फेंककर भागा सहायक पेंशन अधिकारी, देखे वीडियो

जबलपुर में 18 माह बाद खुले स्कूल, कम रही बच्चों की संख्या..!

जबलपुर में पति के पहली पत्नी के पास जाने से नाराज हुई दूसरी, भाईयों के साथ पहुंचकर किया हमला..!

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक-सरताज का खास गुर्गा गिरफ्तार, दो बंदूक, 20 कारतूस बरामद

Leave a Reply