दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को बताया नालायक बेटा कहा- जिसे कांग्रेस ने बनाया उसे बेच रही है बीजेपी: दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को बताया नालायक बेटा कहा- जिसे कांग्रेस ने बनाया उसे बेच रही है बीजेपी: दिग्विजय सिंह

प्रेषित समय :10:41:10 AM / Fri, Sep 3rd, 2021

पटना पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस को लायक और BJP को नालायक बेटा बताया है. RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के RSS को तालिबान कहे जाने वाले बयान का उन्होंने समर्थन किया. कांग्रेस को लायक और बीजेपी को नालायक बेटा बताते हुए उन्होंने कहा कि नालायक बेटा ही देश की संपत्ति को बेचता है. कांग्रेस ने बांध, रेलवे लाइन, ट्रेन, एयरपोर्ट जैसे पाब्लिक सर्विस के प्रोजेक्ट बनाए. अब उसे बेचने के लिए मोदी सरकार ने नेशनल मोनोटाइजिंग पाइप लाइन की घोषणा की है. दिग्विजय ने कहा कि लायक बेटा विरासत में मिली चीजों को जोड़ता है. वहीं नालायक बेटा उसे बेचकर घी पीता है.

कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी दोनों सदनों में महंगाई समेत सभी मुद्दों पर चर्चा कराना चाहती है. लेकिन नरेंद्र मोदी और अमित शाह की सरकार को यह मंजूर नहीं है. अब सवाल है कि इन मुद्दों पर चर्चा संसद में नहीं होगी तो कहां होगी. जयप्रकाश नारायण यूनिवर्सिटी के सिलेबस से जेपी-लोहिया को हटाने का भी दिग्गी राजा ने विरोध किया और कहा कि नीतीश RSS-BJP के रंग में रंग गए हैं

दिग्विजय सिंह नेशनल मोनेटाइजेशन पाइपलाइन एमएमपी प्रोग्राम के खिलाफ कांग्रेस द्वारा राष्ट्रव्यापी संवाददाता सम्मेलन कार्यक्रम के तहत पटना पहुंचे थे. लेकिन उनके यात्रा को बिहार कांग्रेस के नए अध्यक्ष चुने जाने से भी जोड़ कर देखा जा रहा है. दिग्विजय सिंह ने पटना में आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात की. पार्टी से जूड़े सूत्रों से खबर आ रही है कि बिहार में कांग्रेस नेतृत्व इस बार दलित चेहरे पर दांव खेल सकती है. यही वजह है कि राजेश राम का नाम सबसे आगे चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओडिशा: CM पटनायक की अपील, नियम नहीं माने तो लगाना पड़ेगा पूर्ण लॉकडाउन

पटना पहुंचे प्रिंस राज ने बड़े भाई चिराग पासवान को दिया सुलह का ऑफर

नक्सलियों ने चौरा स्टेशन को उड़ाने की दी धमकी, पटना-हावड़ा रेलमार्ग पर घंटों परिचालन ठप

हनुमानगढ़ी अयोध्या ने पटना महावीर मंदिर पर ठोका दावा

पटना: जब इलाज नहीं मिलने से ब्लैक फंगस का मरीज, सीधे पहुंच गया सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में, फिर...

पटना में आज से लगेगा जनता दरबार, लोगों की समस्याओं को सुनेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Leave a Reply