पटना: जब इलाज नहीं मिलने से ब्लैक फंगस का मरीज, सीधे पहुंच गया सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में, फिर...

पटना: जब इलाज नहीं मिलने से ब्लैक फंगस का मरीज, सीधे पहुंच गया सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में, फिर...

प्रेषित समय :15:57:02 PM / Mon, Jul 12th, 2021

पटना. बिहार में 62 महीने बाद आज सीएम नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री सचिवालय में जनता दरबार का आयोजन किया. इस दौरान सीएम ने करीब 200 लोगों की फरियाद सुनीं. इसी दौरान एक फरियादी सीएम के पास आकर बताया कि मुझे अपने भीतर ब्लैक फंगस का लक्षण लग रहा है. फरियादी के इस बात को सुनते हुए सीएम असहज हो गए, जिसके बाद फरियादी युवक को स्वास्थ्य विभाग के पास भेज दिया गया.

जानकारी के मुताबिक सीएम जनता दरबार में क्रमवाइज लोगों की फरियाद सुन रहे थे. इसी दौरान एक फरियादी उनके पास आया और कहा कि ब्लैक फंगस का लक्षण दिख रहा है, जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने पूछा, किसे? तब युवक ने जवाब दिया कि मुझे. इसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी अलर्ट हो गया. हालांकि सीएम ने उक्त फरियादी को स्वास्थ्य विभाग के पास भेज दिया.

वहीं एक फरियादी ने रोजगार की समस्या लेकर सीएम नीतीश के पास आए, जिसपर सुनवाई करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि रोजगार के लिए समय-समय पर नोटिफिकेशन जारी होता है. आप वहां जाकर आवेदन करें. सीएम ने कहा कि अगर कुछ स्किल की जरूरत हौ तो विभाग को जरूर बताएं.

जनता दरबार में दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद- बता दें कि सीएम की जनता दरबार में बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी मौजूद रहीं. वहीं शिक्षामंत्री विजय चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय सहित कई मंत्री और अधिकारी दरबार में मौजूद रहें. बिहार में 2016 के बाद आज जनता दरबार लगाया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुप्रीम कोर्ट की बिहार सरकार को फटकार कहा- गरीब की आजादी अमीर की आजादी से सस्ती नहीं

बिहार: ट्रैक तक आया बाढ़ का पानी, रेलवे ने रद्द की बिहार जाने वाली ये ट्रेनें

चिराग पासवान का दावा: JDU में होगी बड़ी टूट, बिहार में होंगे मध्यावधि चुनाव

बिहार: मतदान केंद्र पर बिना मास्‍क पहने पहुंचे तो 50 रुपये फाइन

सक्रिय हुआ मानसून: यूपी-बिहार सहित कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

बिहार कांग्रेस में बड़े बदलाव की उम्मीद, राहुल गांधी से मिलेंगे MLA-MLC और सांसद

Leave a Reply