एमपी के गुना मेंं दिनदहाड़े रिटायर्ड रेलवे कर्मी की हत्या, घर में घुस कर पहले पैर बांधे फिर मोगरी से वार कर मार डाला

एमपी के गुना मेंं दिनदहाड़े रिटायर्ड रेलवे कर्मी की हत्या, घर में घुस कर पहले पैर बांधे फिर मोगरी से वार कर मार डाला

प्रेषित समय :20:23:33 PM / Fri, Sep 3rd, 2021

गुना. मध्य प्रदेश के गुना की भोगीराम कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर रिटायर्ड रेलवेकर्मी की हत्या कर दी गई. आरोपियों ने पहले उनके पैर बांधे और फिर कपड़े धोने की मोगरी से सिर पर वार किए. दोपहर करीब 3 बजे जब काम वाली बाई घर पहुंची, तो वह खून से लथपथ बिस्तर पर पड़े थे.

रेलवे कॉलोनी के पास रहने वाले वेदप्रकाश पंगासा (67) रेलवे के मेंटेनेंस विभाग में थे. उनकी पत्नी की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है. उनकी दो बेटियां हैं. दोनों की शादी हो चुकी है. इसके बाद वह घर में अकेले रहते थे. शुक्रवार सुबह भी पड़ोसियों ने वेदप्रकाश को घर के बाहर अखबार पढ़ते हुए देखा था. दोपहर 3 बजे काम करने वाली बाई आई. उसने देखा, तो दरवाजा खुला हुआ था. वह अंदर गई, तो अंदर का नजारा देख घबरा गई. अंदर कमरे में वेदप्रकाश खून से लथपथ बिस्तर पर उल्टे पड़े थे. उसने पास में रहने वाले को बुलाया. तुरंत पुलिस को सूचना दी. ष्टस्क्क आकाश अमलकर समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा.

पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर खून से सनी कपड़े धोने वाली दो मोगरी और ईंट मिली है. बिस्तर पर उनके दोनों पैर भी बंधे हुए थे. वारदात में किसी परिचि के शामिल होने का शक है. वेदप्रकाश ज्यादातर घर का ताला लगाकर रखते थे. दरवाजा खुला हुआ यानी आरोपी जबरन नहीं घुसे थे. आवाज नहीं आने की बात पर पुलिस का कहना है कि इलाके में सीवर लाइन का काम चल रहा है. ग्राइंडर की आवाज के कारण हो सकता है कि पड़ोसियों को आवाज नहीं आई होगी. फिलहाल पुलिस ने मामला जांच में लिया है. पड़ोसियों के भी बयान लिए जा रहे हैं. वारदात के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश के सभी शैक्षणिक संस्थानों में चलेगा कोविड वैक्सीनेशन अभियान, विद्यार्थियों का होगा टीकाकरण

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चुराया गया बच्चा मध्य प्रदेश के उमरिया में महिला से आरपीएफ ने किया बरामद

मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब में नौकरियां, स्नातक पास जल्द करें आवेदन

मध्य प्रदेश के बड़वानी में बड़ा हादसा, खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी, 4 की मौत 21 घायल

इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल के विरोध में बिजली कर्मचारियां की हड़ताल, अंधेरे में डूब सकता है मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश में पाँच दिन तक भारी बारिश की संभावना, उत्तर भारत में कमजोर पड़ा मानसून

Leave a Reply