हरियाणा में बच्चों की स्कूल फीस भरने पिता बना लुटेरा, बैंक में दिया लूट की वारदात को अंजाम

हरियाणा में बच्चों की स्कूल फीस भरने पिता बना लुटेरा, बैंक में दिया लूट की वारदात को अंजाम

प्रेषित समय :15:10:05 PM / Sun, Sep 5th, 2021

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में लूट की वारदात का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां आर्थिक तंगी के चलते हुए पिता ने स्कूल में पढ़ रहे बच्चों की फीस जमा करने के लिए बैंक के बाहर ही लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. मामला पानीपतके सिटी थाना क्षेत्र का है, जहां बैंक से पैसे निकलवाने आई बुजुर्ग महिला से थैला छीनकर एक शख्स फरार हो गया. बैंक के सुरक्षाकर्मी ने आरोपी का पीछा कर पुलिसकर्मियों की मदद से उसे धर दबोचा.

जानकारी के अनुसार पानीपत की एसबीआई बैंक की मुख्य ब्रांच से एक बुजुर्ग महिला पैसे निकालने के लिए आई थी. वो जैसे ही पैसे निकलवा कर बैंक से घर जाने लगी तो पहले से ही घात लगाए बैठे एक मजबूर पिता ने महिला के हाथ से उसका बैग झपट लिया. डरी हुई बुजुर्ग महिला ने शोर मचाया तो बैंक का सुरक्षाकर्मी आरोपी के पीछे भागा.

चौराहे पर खड़ी पुलिस की मदद से आरोपी पिता को काबू कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से महिला से छीने हुए 49 हजार रुयये जो उसने बैंक से निकलवाए थे, वो बरामद कर लिए. आरोपी युवक ने बताया कि वह फरीदाबाद किसी कंपनी में नौकरी करता था. लॉकडाउन के कारण उसकी नौकरी चली गई और आर्थिक तंगी के चलते उसने स्नैचिंग की है.

आरोपी ने बताया कि उसे स्कूल में बच्चों की फीस जमा करवानी थी. उसने कहा कि वो फरीदाबाद में स्नैचिंग इसलिए नहीं कर पाया, क्योंकि वहां उसे सब पहचानते थे. फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है मामले की जांच जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा में किसानों पर लाठीचार्ज के खिलाफ भड़का गुस्सा, कई रास्ते और हाईवे जाम

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने निकाली स्टेनोग्राफर की भर्ती

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने 87 की उम्र में दिया 10वीं का एग्जाम

हरियाणा में 'गोरखधंधा' शब्द पर लगा प्रतिबंध, खट्टर बोले- संत थे गोरखनाथ

हरियाणा मॉडल से कोविड 19 को हराएगा थाईलैंड, प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर मांगी मदद

9 महिला हॉकी खिलाड़ियों को हरियाणा सरकार देगी 50-50 लाख रुपये

Leave a Reply