जबलपुर में रोटावेटर चोरी के आरोप में तीन लोगों को गोली मारी..!

जबलपुर में रोटावेटर चोरी के आरोप में तीन लोगों को गोली मारी..!

प्रेषित समय :18:28:28 PM / Mon, Sep 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम गुंदरई बेलखेड़ा में रोटावेटर चोरी करने के आरोप में चंद्रभानसिंह लोधी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से राजपाल व उसके दो साथियों को गोली मार दी, गोली लगने से तीनों के शरीर पर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने तीनों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया है. पुलिस ने मामलें में चंद्रभानसिंह लोधी व उनके नाबालिग बेटे के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार ग्राम गुंदरई बेलखेड़ा निवासी चंद्रभानसिंह लोधी के खेत से करीब 25 दिन पहले रोटावेटर चोरी हो गया था, जिसकी चंद्रभानसिंह लोधी तलाश करते रहे, इस दौरान उन्हे पता चला कि रोटावेटर के कोटखेड़ा तारादेही जिला दमोह में खड़ा है, वे पहुंचे तो रोटावेटर मिल गया. चोरी के मामले में चंद्रभानसिंह को संदेह था कि रोटावेटर हिस्ट्रशीटर बदमाश राजपाल ने ही चोरी किया था, जिसके चलते चंद्रभान सिंह आज सुबह 7.30 बजे के लगभग अपने नाबालिग बेटे के साथ लाइसेंसी बंदूक लेकर ट्रेक्टर से राजपाल के घर पहुंच गए, जहां पर राजपाल उम्र 23 वर्ष, सल्लू लोधी 24 वर्ष व लोकेश लोधी 25 बैठे बातचीत कर रहे थे, राजपाल ने पहुंचते ही राजपाल पर रोटावेटर चोरी करने का आरोप लगाते हुए गाली गलौज शुरु कर दी.

जिसपर राजपाल, सल्लू व लोकेश  गाली गलौज करते हुए लाठी उठाकर मारने के लिए जैसे ही दौड़े तो चंद्रभान ने लाइसेंसी बंदूक ने फायरिंग शुरु कर दी, जिससे तीनों के शरीर पर चोटें आई. गोली चलने की आवाज सुनकर राजपाल के परिजनों सहित आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए, देखा तो तीनों घायल अवस्था में पड़े है. वहीं हमले के बाद चंद्रभान अपने नाबालिग बेटे के साथ ट्रेक्टर से भाग निकले. परिजनों सहित अन्य लोगों ने तीनों घायलों को उपचार के लिए स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया. मेडिकल अस्पताल में तीनों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया. हमले के बाद आरोपी चंद्रभान टे्रक्टर घर में छोड़कर बेटे सहित भाग निकले. पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि राजपाल व सल्लू क्षेत्र के अपराधिक प्रवृति के युवक है, जिनके खिलाफ पहले से थाना में प्रकरण दर्ज है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर नगर निगम की हाका गैंग ने की क्रूरता, गाय की ले ली जान

जबलपुर में महिला का गला रेतने के बाद सिर पर पत्थर पटककर हत्या..!

जबलपुर नगर निगम की हाका गैंग ने की अमानमीयता की हदें पार, ले ली गौ माता की जान

जबलपुर पहुंचे सीएम शिवराजसिंह चौहान, दयोदय में आचार्य विद्यासागर महाराज से लिया आर्शीवाद

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने किया शिक्षकों का सम्मान

एमपी के जबलपुर में कलेक्टर नही मिले, कांग्रेस नेत्रियों ने आफिस में चस्पा किया ज्ञापन, कहा भाजपा के है कलेक्टर, उनके इशारों पर कर रहे काम

Leave a Reply