जबलपुर में महिला का गला रेतने के बाद सिर पर पत्थर पटककर हत्या..!

जबलपुर में महिला का गला रेतने के बाद सिर पर पत्थर पटककर हत्या..!

प्रेषित समय :16:07:37 PM / Mon, Sep 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित लाल कुआं  ग्वारीघाट क्षेत्र में शालिनी जैन नामक महिला की गला रेतने के बाद सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी गई. शालिनी की लाश उसके दोस्त भूपेन्द्र उर्फ पप्पू गढ़वाल के घर में मिली है, घटना के बाद से पप्पू फरार है. शालिनी जैन मानव तस्करी के मामले में अह्म गवाह भी थी, पुलिस इस मामले में संदेही पप्पू गढ़वाल की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

इस संबंध में ग्वारीघाट थानाप्रभारी भूमेश्वरी चौहान ने बताया कि पुरानी बस्ती ग्वारीघाट निवासी शालिनी जैन उम्र 24 वर्ष बीती रात अपने परिचित भूपेन्द्र उर्फ पप्पू गढ़वाल के घर पहुंची, जहां पर दोनों ने खाना खाया, इसके बाद ही शालिनी की गला रेतने के बाद चेहरे पर पत्थर पटककर हत्या कर दी गई.  आज सुबह 7.45 बजे के लगभग पप्पू का भाई राजू घर पहुंचा तो देखा कि शालिनी जैन की खून से लथपथ लाश पड़ी है, चेहरे व गले में गंभीर चोट के निशान है. शालिनी जैन की हत्या किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए, जिन्होने सोनाबाई विश्वकर्मा को घटनास्थल पर बुलाया गया, जिन्होने मृतका की पहचान अपनी बेटी शालिनी के रुप में की है.  मां ने पुलिस को पूछताछ में जानकारी दी कि शालिनी शाम 4.30 बजे के लगभग घर से निकली, इसके बाद लौटकर घर नहीं आई थी. पुलिस का कहना है कि शालिनी की लाश लालकुआं निवासी भूपेन्द्र उर्फ पप्पू गढ़वाल के घर में मिली है, घटना के बाद से भूपेन्द्र फरार है, जिसपर संदेह है कि हत्या की वारदात को उसी ने अंजाम दिया है. मौके पर जांच करने पर पाया गया कि कमरे में दो थाली रखी है, जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रात के वक्त दोनों ने साथ में खाना खाया है, इस दौरान ही किसी बात को लेकर विवाद हुआ और पप्पू ने वारदात को अंजाम दिया होगा.

वीरा नामक युवक को लेकर उपजा है विवाद-

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच में यह बात भी सामने आ रही है कि  भूपेन्द्र की कुछ दिन पहले ही शालिनी से दोस्ती हुई है, इसके पहले शालिनी की भूपेन्द्र के साथ काम करने वाले वीरा से दोस्ती रही. ऐसा भी कहा जा रहा है कि वीरा को लेकर भूपेन्द्र व शालिनी के बीच झगड़ा हुआ होगा, इसके बाद शालिनी की हत्या कर दी गई.

अकेला रहता था भूपेन्द्र-

संदेही भूपेन्द्र की मां का निधन होने के बाद उसके पिता ने मौसी से दूसरी शादी कर ली, मौसी ने भूपेन्द्र को पाला, लेकिन भूपेन्द्र बड़ा होने के बाद अलग घर में अकेला रहने लगा, यहां तक कि उसने शादी भी नही की थी. इस बीच भूपेन्द्र की शालिनी से दोस्ती हो गई, जिसके चलते शालिनी का भूपेन्द्र का आना जाना होता रहा.

मानव तस्करी के मामले में अह्म गवाह थी मृतका-

पुलिस के अनुसार मानव तस्करी के मामले में मदनमहल व ग्वारीघाट थाना में दो मामले दर्ज है, शालिनी जैन के बयान पर ही ग्वारीघाट पुलिस ने अनिल बर्मन उसकी पत्नी ज्योति बर्मन, संतोष बैरागी निवासी परसवाड़ा, सुरेश सिंह ठाकुर निवासी बूंदी कोटा राजस्थान सहित अन्य प्रकरण दर्ज किया गया था, इसके अलावा रीवा निवासी पीडि़ता की शिकायत पर मदनमहल थाना में अनिल, ज्योति, संतोष मराठा, सुरेशसिंह व पीडि़ता को खरीदने वाले जमुना शंकर के खिलाफ मानव तस्करी, रेप, साजिश रचकर बंधक बनाने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था, दोनों ही मामलों में आरोपी फरार है. घटना को इस मामले से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

पहले पति को छोड़ चुकी थी मृतका-

पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि शालिनी जैन ने करीब 6 साल पहले भूकम्प कालोनी निवासी संजय जैन से लव मैरिज की थी, शालिनी का 4 साल का बेटा व 2 साल की बेटी अंशिका है, संजय गढ़ा में कपड़े की दुकान लगाकर परिवार का भरण पोषण करता रहा, बेटी के जन्म के बाद दोनों के बीच विवाद होने लगा, जिसके चलते शालिनी अपनी दो साल की बेटी को लेकर मां सोनाबाई के पास आकर रहने लगी थी. सोनाबाई ग्वारीघाट में भीख मांगकर परिवार के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करती रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर पहुंचे सीएम शिवराजसिंह चौहान, दयोदय में आचार्य विद्यासागर महाराज से लिया आर्शीवाद

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने किया शिक्षकों का सम्मान

एमपी के जबलपुर में कलेक्टर नही मिले, कांग्रेस नेत्रियों ने आफिस में चस्पा किया ज्ञापन, कहा भाजपा के है कलेक्टर, उनके इशारों पर कर रहे काम

जबलपुर के एटीएम में डकैती डालने आए थे यूपी के शातिर बदमाश..!

जबलपुर में 80 दकमल वाहनों ने बुझाई टाल में लगी भीषण आग..!

एमपी में कोरोना, ब्लैक फंगस, डेंगू के बाद अब स्क्रब टाइफस बीमारी की दस्तक, जबलपुर में बालक की मौत..!

Leave a Reply