जबलपुर पहुंचे सीएम शिवराजसिंह चौहान, दयोदय में आचार्य विद्यासागर महाराज से लिया आर्शीवाद

जबलपुर पहुंचे सीएम शिवराजसिंह चौहान, दयोदय में आचार्य विद्यासागर महाराज से लिया आर्शीवाद

प्रेषित समय :21:00:46 PM / Sun, Sep 5th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान आज पत्नी साधना सिंह के साथ शाम 6 बजे के लगभग डुमना विमानतल पर उतरे, यहां से वे सीधे तिलवारा स्थित दयोदय धाम पहुंचे, जहां पर उन्होने आचार्य विद्यासागर महाराज से आर्शीवाद लिया.

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने पत्नी साधनासिंह के साथ भगवान आदिनाथ की आरती कर श्रीफल चढ़ाया, इसके बाद दयोदय गौशाला में गौ को ग्रास खिलाकर पूजन किया, सीएम ने पूर्णायु आयुर्वेद चिकित्सालय और यहीं पर चल चरखा हथकरघा केंद्र का अवलोकन किया. इस मौके पर दयोदय गौशाला के पदाधिकारी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के साथ ही पार्टी के पदाधिकारियों के साथ भी चर्चा करेगें. मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम के बाद सोमवार को सुबह दस बजे हैलीकाप्टर से तेंदूखेड़ा जिला नरसिंहपुर के लिए रवाना होगे. जबलपुर आगमन पर विधायक अजय विश्नोई, अशोक रोहाणी,  सुशील इंदु तिवारी, हरेन्द्र जीत सिह बब्बू, जीएस ठाकुर, रानू तिवारी सहित कमिश्नर बी चन्द्रशेखर,  कलेक्टर कर्मवीर शर्मा, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा, अपर कलेक्टर हर्ष दीक्षित व अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में कलेक्टर नही मिले, कांग्रेस नेत्रियों ने आफिस में चस्पा किया ज्ञापन, कहा भाजपा के है कलेक्टर, उनके इशारों पर कर रहे काम

जबलपुर के एटीएम में डकैती डालने आए थे यूपी के शातिर बदमाश..!

जबलपुर में 80 दकमल वाहनों ने बुझाई टाल में लगी भीषण आग..!

एमपी में कोरोना, ब्लैक फंगस, डेंगू के बाद अब स्क्रब टाइफस बीमारी की दस्तक, जबलपुर में बालक की मौत..!

जबलपुर के महानद्दा क्षेत्र में स्थित लकड़ी के टालों में लगी भीषण आग, खाली कराये गये मकान

जबलपुर में सहारा इंडिया की शाखाओं में 25 हजार निवेशकों के 250 करोड़ रुपए फंसे

Leave a Reply