जबलपुर नगर निगम की हाका गैंग ने की अमानमीयता की हदें पार, ले ली गौ माता की जान

जबलपुर नगर निगम की हाका गैंग ने की अमानमीयता की हदें पार, ले ली गौ माता की जान

प्रेषित समय :14:58:06 PM / Mon, Sep 6th, 2021

जबलपुर. शहर की सड़कों पर घूमने वाले आवारा जानवरों की यूँ तो नगर निगम की हाका गैंग सुध नहीं लेती, लेकिन जब ये गैंग सड़कों पर घूमते जानवरों को पकडऩे निकलती है तब सारे मानवीयता भूल जाती है.

जानकारी के अनुसार विगत दिवस जबलपुर के बाजनामठ क्षेत्र में सड़क पर घूमते आवारा जानवरों को पकडऩे निकली हाका गैंग ने अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नगर निगम की हाका गैंग ने शनिवार को एक गौ माता को बड़ी ही क्रूरता से पकड़ा और उसके गले में रस्सी का फंदा इतना कस दिया कि उसके प्राण पखेरू उड़ गए.

इतना ही नहीं पकडऩे के दौरान बेजुबान गाय पर निर्दयतापूर्वक लगातार डंडे और पत्थर बरसाए गए. इंसानों द्वारा की गई इतनी क्रूरता गाय बर्दास्त नहीं कर पाई और उसकी मौत हो गई. गाय की मौत के बाद हाका गैंग के सदस्य उसे वहीं छोड़कर भाग खड़े हुए.

इस घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों में काफी आक्रोश है. उन्होंने बताया कि हाका गैंग गाय को पकडऩे के उद्देश्य से नहीं बल्कि उसकी जान लेने के उद्देश्य से आई थी. गाय की मौत से व्यथित पीपल पीस संस्था की सदस्य अमरजीत कौर ने हाका गैंग के खिलाफ तिलवाघाट थाने में शिकायत भी दर्ज करायी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने किया शिक्षकों का सम्मान

एमपी के जबलपुर में कलेक्टर नही मिले, कांग्रेस नेत्रियों ने आफिस में चस्पा किया ज्ञापन, कहा भाजपा के है कलेक्टर, उनके इशारों पर कर रहे काम

जबलपुर के एटीएम में डकैती डालने आए थे यूपी के शातिर बदमाश..!

जबलपुर में 80 दकमल वाहनों ने बुझाई टाल में लगी भीषण आग..!

एमपी में कोरोना, ब्लैक फंगस, डेंगू के बाद अब स्क्रब टाइफस बीमारी की दस्तक, जबलपुर में बालक की मौत..!

जबलपुर के महानद्दा क्षेत्र में स्थित लकड़ी के टालों में लगी भीषण आग, खाली कराये गये मकान

Leave a Reply