विराट और शास्त्री से बीसीसीआई नाराज, बिना इजाजत भीड़ वाले इवेंट में हुए शामिल

विराट और शास्त्री से बीसीसीआई नाराज, बिना इजाजत भीड़ वाले इवेंट में हुए शामिल

प्रेषित समय :15:05:05 PM / Tue, Sep 7th, 2021

ओवल. भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री आरटी पीसीआर टेस्ट में भी कोरोना संक्रमित पाए गये हैं और अगले दस दिन कोरेंटिन में रहेंगे, जिससे इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में पांचवें और आखिरी टेस्ट में वह टीम से बाहर रहेंगे. 59 वर्ष के शास्त्री रविवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये थे. सोमवार को उनकी आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है. पांचवां और आखिरी टेस्ट 10 सितंबर से खेला जायेगा. बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया कि दो रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये जाने के बाद शास्त्री आरटी पीसीआर टेस्ट में भी पॉजिटिव पाए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक उन्हें हल्के लक्षण हैं जैसे उनका गला खराब है. वह दस दिन पृथकवास में रहेंगे. ठीक होने के बाद स्वदेश लौट आयेंगे. वहीं अब यह जानकारी आ रही है कि बीसीसीआई टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रवि शास्त्री से नाराज हैं. बता दें कि पिछले दिनों शास्त्रीके बुक लॉन्च कार्यक्रम में कोहली भी गए थे और इस कार्यक्रम में काफी लोग आए थे. बता दें कि मालूम हो कि रवि शास्त्री पहले कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर भी पॉजिटिव आए.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, ‘बोर्ड के साथ इवेंट की तस्वीरें साझा की गई हैं. बोर्ड इस मामले की जांच करेगा. कोच और कप्तान से ओवल टेस्ट के बाद इस बारे में सवाल-जवाब किए जाएंगे. टीम एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर गिरिश डोंगरे भी जांच के दायरे में हैं.’ बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी कोरोना के चपेट में आ गये थे हालांकि वह अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं और टीम का हिस्सा हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारतीय ओलंपिक विजेताओं को सम्मानित करेगी बीसीसीआई, मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को मिलेंगे इतने रुपये

बीसीसीआई की चेतावनी के बाद मोंटी पनेसर भी पाकिस्तान की केपीएल लीग से हटे, दूसरे खिलाडिय़ों को किया आगाह

सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ जाएंगे इंग्लैंड, बीसीसीआई ने टीम में दी जगह

यूएई में 19 सितंबर से होगा आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज, बीसीसीआई ने जारी किया शेड्यूल

आईपीएल के अगले साल के सीजन में 10 टीमें होंगी, 2 नई टीमों के लिए बीसीसीआई जुलाई में निकालेगा टेण्डर

बीसीसीआई का ऐलान: टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में नहीं यूएई में होगा

Leave a Reply