एमपी: पन्ना पुलिस को सतना के जवानों ने बिना वर्दी में रोका, धक्का-मुक्की, इनाम की राशि बनाने खींचतान

एमपी: पन्ना पुलिस को सतना के जवानों ने बिना वर्दी में रोका, धक्का-मुक्की, इनाम की राशि बनाने खींचतान

प्रेषित समय :18:19:54 PM / Tue, Sep 7th, 2021

सतना. चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह को पकड़कर इनाम पाने के लिए मप्र की सतना और पन्ना जिले की पुलिस आपस में भिड़ गई. यूपी के शामली के बाबरिया गैंग के सदस्यों को पकडऩे के दौरान यह स्थिति बनी. इन्होंने रीवा, सतना और पन्ना में सिलसिलेवार चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया है. दोनों जिलों की पुलिस की ओर से जमकर धक्का-मुक्की भी की गई.

सतना में चोरी की वारदात की थी

5 सितंबर को सतना में 4 चेन स्नेचिंग की घटनाएं हुई थीं. इस पर एसपी धर्मवीर सिंह ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकडऩे के निर्देश दिए. आरोपियों पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया गया. 6 सितंबर को पन्ना में 2 चेन स्नेचिंग की घटनाएं हुईं. हुलिया के आधार पर जब पुलिस ने फुटेज चेक किए तो वही आरोपी निकले, जिन्होंने सतना में चोरी की वारदात की थी. आरोपी बहुत शातिर थे, इसलिए पन्ना एसपी धर्मराज मीणा ने भी कोतवाली टीआई अरुण सोनी के नेतृत्व में टीम गठित कर दी.

जवानों और अधिकारियों में हुई धक्का-मुक्की

पन्ना पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सतना के चित्रकूट से मझगंवा के रास्ते पहाड़ीखेरा होते हुए पन्ना आए हैं. पुलिस ने मुखबिर एक्टिव किए तो पता चला कि आरोपी चित्रकूट में हैं. इस पर पन्ना पुलिस चित्रकूट पहुंची और पीली कोठी आश्रम के पास उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पन्ना पुलिस आरोपियों को लेकर रवाना होने ही वाली थी कि सतना पुलिस वहां आ गई. उन्होंने अपना इलाका बताते हुए आरोपियों को अपने कब्जे में ले लिया. सतना पुलिस वर्दी में नहीं थी, इस कारण पन्ना कोतवाली टीआई और देवेंद्र नगर थाना प्रभारी ने सतना पुलिस से बहस शुरू कर दी. जवानों और अधिकारियों में धक्का-मुक्की भी हुई. वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पन्ना पुलिस को पता चला कि सिविल ड्रेस में सतना पुलिस है तो मामला शांत हुआ. इस पर आरोपियों को नयागांव पुलिस को सौंप दिया गया.

सादा कपड़ों और मिस कम्युनिकेशन के कारण बनी स्थिति

सतना एसपी धर्मवीर यादव ने बताया कि सोमवार को सोमवती अमावस्या के कारण चित्रकूट में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ थी. दोनों जिलों की पुलिस इन्फॉर्मेशन शेयर कर रही थी. सिविल ड्रेस और मिस कम्युनिकेशन के कारण ऐसी स्थिति बनी थी. जिसे बाद में संभाल लिया गया. मैं दोनों जिलों की पुलिस टीम में शामिल लोगों को इनाम की राशि देने का आदेश जारी कर रहा हूं. चूंकि पहले अपराध हमारे जिले में घटित हुआ था तो हमारे 4 थानों की पुलिस आरोपियों से पूछताछ करेगी. उसके बाद पन्ना पुलिस को सौंपा जाएगा.

पन्ना एसपी धर्मराज मीणा ने कहा - मिस अंडरस्टैंडिंग जैसी कोई बात नहीं है. मेरी सतना एसपी से लगातार बातचीत हो रही थी और यह दोनों जिलों की पुलिस का साझा कार्यक्रम था. हमने आरोपियों पर 10000 का इनाम घोषित किया था, जिसे संयुक्त टीम को प्रदान किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वर्चुअल कार्यक्रम में एक साथ सतना व कटनी से तीनों मेमू ट्रेनों का सीएम ने किया उद्घाटन, यह है टाइमिंग

कांग्रेस नेता निशिथ पटैल को बनाया गया सतना का प्रभारी

एमपी के सतना की बेटी को मिले सात समंदर पार से माता-पिता..!

पमरे में हाईस्पीड से सुरक्षित दौड़ेेंगी रेल, अत्याधुनिक सिग्नलिंग सिस्टम का प्रावधान, इटारसी-सतना के बीच चलेगी मेमू ट्रेन

कटनी, सतना होकर दुर्ग-नौतनवा-दुर्ग के मध्य साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 8 जुलाई से चलेगी

कटनी, सतना होकर लखनऊ से रायपुर के बीच चलेगी द्विसाप्ताहिक गरीब रथ स्पेशल ट्रेन

Leave a Reply