शादी के कपड़ों में बीच पर पहुंचा कपल, फिर पानी में लगा दी छलांग

शादी के कपड़ों में बीच पर पहुंचा कपल, फिर पानी में लगा दी छलांग

प्रेषित समय :11:54:37 AM / Fri, Sep 10th, 2021

आयरलैंड के एक समुद्र तट पर मौजूद लोग उस वक्त हैरान रह गए जब शादी के कपड़ों में एक कपल ने पानी में छलांग लगा दी. हालांकि, कुछ ही देर में यह साफ हो गया कि जैसी आशंका जताई जा रही है वैसा कुछ नहीं है. दरअसल, कपल की कुछ दिन पहले ही शादी हुई है और दोनों अनोखे अंदाज में उसे सेलिब्रेट करने के लिए बीच गए थे.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, अनीता मैकार्थी अपने पति डॉम के साथ पांच सितंबर को डबलिन के सैंडीकोव बीच गई थीं. इस दौरान दोनों ने अपनी शादी की ड्रेस पहन रखी थी. दोनों वहां मौजूद एक चट्टान पर चढ़े और अचानक पानी में छलांग लगा दी.  

अनीता मैकार्थी ने बताया कि डॉम के साथ उनकी शादी 4 सितंबर को हुई थी. दोनों अपने जीवन की इस शुरुआत को अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करना चाहते थे. इसलिए वे डबलिन के सैंडीकोव बीच गए और वहां से पानी में छलांग लगा दी. अनीता ने कहा, ‘चूंकि हम अपनी मैरिज को सेलिब्रेट करना चाहते थे, इसलिए हमने वही कपड़े पहने, जो शादी के वक्त पहने थे.

कपल के पानी में छलांग लगाने के बाद जब वहां मौजूद लोगों को इसके पीछे की वजह पता चली, तो वो भी खुशी से झूम उठे. कुछ युवा पानी से बाहर निकल आये, ताकि कपल को कोई परेशानी न हो. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डॉग के बर्थडे पर कपल ने बनवाया 3 लाख का केक

आश्चर्यजनक: 10 दिनों तक पेड़ पर चढ़कर बैठा रहा कपल, नीचे बैठा रहा खतरनाक भालू, ऐसे बची जान

जैसा गिफ्ट, वैसा खाना! कपल ने शादी के इनविटेशन के साथ भेजा रेट कार्ड

पाकिस्‍तान: विमान में किस करने लगा कपल, एयर होस्‍टेस को देना पड़ा कंबल

शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं कपल, अब 105 जोड़ों ने एक साथ रचाई शादी

Leave a Reply