रामविलास पासवान की बरसी में शामिल होंगे पशुपति पारस, भतीजे चिराग ने दिया था न्योता

रामविलास पासवान की बरसी में शामिल होंगे पशुपति पारस, भतीजे चिराग ने दिया था न्योता

प्रेषित समय :13:55:12 PM / Sat, Sep 11th, 2021

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री और एलजेपी के नेता पशुपति कुमार पारस चिराग पासवान द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद की है. पारस ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा कि वह खुश हैं कि चिराग हाल ही में उनके पास आए और कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित किया. ऐसे में वे अपने बड़े भाई रामविलास पासवान की बरसी पर पटना में 12 सितंबर को भतीजे चिराग पासवान की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे.

उन्होंने कहा, मैं 12 सितंबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में निश्चित रूप से शामिल रहूंगा. यह मेरे बड़े भाई की पुण्यतिथि पर आयोजित होने वाला कार्यक्रम है. इसमें शामिल नहीं होने का कोई सवाल नहीं उठता. मैं आज जो कुछ भी हूं, अपने बड़े भाई के आशीर्वाद से हूं. मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी आशीर्वाद है.

बता दें कि रामविलास पासवान के बेटे और लोकसभा सदस्य चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और कई अन्य नेताओं को पिता की पहली बरसी पर आयोजित कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है. बता दें कि उन्होंने बृहस्पतिवार को अपने चाचा पारस के आवास पर पहुंचकर उन्हें निमंत्रण दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेजस्वी यादव का दावा: बिहार में उपचुनाव के बाद राजद की बनेगी सरकार

बिहार में पेट्रोल पंप वाले ने विधायक को ही लगा दिया चूना, 51 लीटर तेल में महज 500 मीटर चली गाड़ी

बिहार के स्कूलों में शिक्षकों के 45 हजार नये पद होंगे सृजित

बिहार में नगर निकायों के 30,000 कर्मचारी गए बेमियादी हड़ताल पर, कामकाज ठप

बिहार में रेलवे पुल पर चढ़ा बाढ़ का पानी, ये ट्रेनें रहेंगी शॉर्ट टर्मिनेट-डाइवर्ट

Leave a Reply