धार : ज्ञानपुरा में हनुमान मंदिर के पुजारी की लाठी-डंडों से पीट कर हत्या

धार : ज्ञानपुरा में हनुमान मंदिर के पुजारी की लाठी-डंडों से पीट कर हत्या

प्रेषित समय :09:53:42 AM / Tue, Sep 14th, 2021

धार. धार के ज्ञानपुरा में एक पुजारी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुजारी यहां एक पहाड़ी पर हनुमान मंदिर में रहता था. आरोपियों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. धार के ज्ञानपुरा गांव में एक पुजारी की दिन दहाड़े हत्या कर दी गयी. उसके बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. मृतक पुजारी का नाम अरुण दास था. वो यहां पहाड़ी पर बने एक हनुमान मंदिर में पुजारी थे और पिछले पांच साल से इसी मंदिर में रह रहे थे.

लाठी-डंडों से मारपीट

ज्ञानपुरा गांव की पहाड़ी पर हनुमान मंदिर है. यहां के पुजारी अरुण दास थे. वो पिछले पांच साल से यहां मंदिर में रहकर पूजा कर रहे थे. बताया जा रहा है कि बीती रात मंदिर के बाहर की ओर कुछ युवक खड़े हुए थे. मंदिर में राहुल नाम का युवक चौकीदार है. उसने युवकों से वहां खड़े रहने का कारण पूछा तो बदमाशों ने उसके साथ लकड़ी, डंडों और पत्थरों से मारपीट शुरू कर दी. ये देखकर पुजारी अरुण दास बीच बचाव करने के लिए दौड़े. बदमाशों ने उनके साथ भी बुरी तरह मारपीट की. इसमें पुजारी घायल हो गए और निढाल होकर गिर पड़े.

हत्या की धमकी

चौकीदार राहुल के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये. राहुल ने पास ही गांव के लोगों को घटना की जानकारी दी. लोग मौके पर पहुंचे और घायल पुजारी को फौरन अस्पताल ले गए. लेकिन पुजारी की हालत गंभीर थी. पुजारी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस पूरे मामले में चौकीदार राहुल की शिकायत पर तिरला थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही वह आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर, डेंगू से मौत पर मिले मुआवजा, गठित की जाए एक्सपर्ट कमेटी

एमपी के कर्मचारियों-पेंशनरों का महंगाई भत्ता बढ़ाने की तैयारी, वित्त विभाग ने सीएम ऑफिस भेजा प्रस्ताव

एमपी के जबलपुर में महिला आरक्षक की डेंगू से मौत, बेटी अस्पताल में भरती..!

एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा: एससी-एसटी आयोग की तर्ज पर सामान्य वर्ग आयोग बनाया जाएगा

एमपी बीजेपी में संगठन मंत्रियों को हटाया, अब प्रदेश को 3 भागों में बांटा- मालवा, मध्य और महाकौशल प्रांत बनाए

Leave a Reply