जबलपुर में रिश्वत लेने के लिए सैल्समैन ने रखा था प्राइवेट आदमी, लोकायुक्त टीम ने दोनों को पकड़ा

जबलपुर में रिश्वत लेने के लिए सैल्समैन ने रखा था प्राइवेट आदमी, लोकायुक्त टीम ने दोनों को पकड़ा

प्रेषित समय :19:23:27 PM / Tue, Sep 14th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम पिपरिया कलां शहपुरा में कृषि साख सहकारी समिति के सैल्समैन अंकित ठाकुर ने प्राइवेट आदमी अरविंद सिंह को रखा था, जिसके जरिए रिश्वत लेता रहा. आज भी सरकारी रेट पर मूंग की तुलाई के लिए अरविंद सिंह को शोभाराम पटैल ने 11 हजार रुपए की रिश्वत दी तभी लोकायुक्त की टीम ने अरविंद सिंह को पकड़ लिया, जो रिश्वत की राशि फें ककर सीधे सैल्समैन अंकित ठाकु र के पास पहुंच गया. लोकायुक्त टीम ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई की है, इस मामले के बाद हड़कम्प मचा रहा.

लोकायुक्त इंस्पेक्टर स्वप्रिल दास ने बताया कि कृषि साख सहकारी समिति पिपरिया कला तहसील शहपुरा में सरकारी रेट पर मूंग की तुलाई की जा रही है, मूंग की तुलाई में सैल्समैन अंकित ठाकुर द्वारा प्रति क्विंटल पर 400 रुपए किसानों से लेता रहा, अंकित ठाकुर ने रिश्वत लेने के लिए अपना एक प्राइवेट आदमी अरविंद पिता रामसिंह निवासी ग्राम भैरो घाट शहपुरा को रखा था, किसानों द्वारा प्रति क्विंटल 400 रुपए के हिसाब से अरविंद सिंह को रिश्वत देते, इसके बाद अरविंद उक्त राशि सैल्समैन अंकित ठाकुर को दे देता था. इस दौरान शोभाराम पिता डिल्ली पटेल निवासी ग्राम गोकला बेलखेड़ा ने अपना अनाज पहुंचाया तो उससे भी चार सौ रुपए प्रति क्विंटल के हिसाब से रिश्वत मांगी गई.

किसान ने इस मामले की शिकायत लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा से की, इसके बाद आज किसान शोभाराम 11 हजार रुपए लेकर सैल्समैन अंकित ठाकुर के पास पहुंचा, जिसने अरविंद सिंह की ओर इशारा कर दिया, जैसे ही शोभाराम ने अरविंदसिंह को 11 हजार रुपए की रिश्वत दी, तभी लोकायुक्त इंस्पेक्टर घनश्याम सिंह मर्सकोले, रंजीत सिंह, राजेश ओहरिया, आरक्षक गोविंद राजपूत, अमित गावड़े, सोनू चौकसे, विजय बिस्टए आरक्षक चालक जीत सिंह ने दबिश देकर अरविंद को रंगे हाथ पकड़ लिया. लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही अरविंद सिंह रिश्वत की राशि फेंककर भागकर सैल्समैन अंकित ठाकुर के पास पहुंच गया, वह कुछ कह पाता, इससे पहले लोकायुक्त पुलिस की टीम भी पीछा करते हुए पहुंच गई. मामले में सैल्समैन अंकित ठाकुर व उसके द्वारा रखे गए प्राइवेट आदमी अरविंद सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर कलेक्टर कार्यालय में लोकायुक्त टीम को देखते ही रिश्वत के रुपए फेंककर भागा सहायक पेंशन अधिकारी, देखे वीडियो

30 हजार रुपये रिश्वत लेकर भागने लगा एएसआई, लोकायुक्त पुलिस ने दबोचा

विभागीय जांच समाप्त करने के लिये सीईओ मांग रहा था रिश्वत, लोकायुक्त ने रंगे हाथ पकड़ा, देखे वीडियो

भोपाल में मारपीट के प्रकरण में थाने से जमानत देने के लिए एसआई ने मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने 8500 रुपए रिश्वत के साथ दबोचा

लोकायुक्त टीम को देखते ही रिश्वत के 7 हजार फेंककर जेल के अंदर भागा कम्पाउंडर

जबलपुर में रिश्वत के आरोपी डाक्टर पर विक्टोरिया में सिविल सर्जन मेहरबान, एक्सीडेंट क्लेम कमेटी में शामिल किया

Leave a Reply