मैदान पर घुसे कुत्ते को ICC ने दिया डॉग ऑफ द मंथ'का अवॉर्ड, मैच के दौरान बॉल मुंह में दबाकर लगाई थी दौड़

मैदान पर घुसे कुत्ते को ICC ने दिया डॉग ऑफ द मंथ

प्रेषित समय :19:54:29 PM / Tue, Sep 14th, 2021

नई दिल्ली. बीते दिन आईसीसी ने अपने प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड्स की घोषणा की थी. मेंस कैटेगरी में इस बार यह खिताब शानदार फॉर्म में चल रहे इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट को मिला, तो विमेंस कैटेगरी में आयरलैंड की एमिएर रिचर्डसन ने यह अवॉर्ड जीता है.

कुत्ते को मिला स्पेशल अवॉर्ड

प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड्स के दौरान एक कुत्ता सबसे ज्यादा लाइमलाइट हासिल करने में कामयाब रहा. दरअसल, आईसीसी ने एक छोटे पालतु कुत्ते को भी अवॉर्ड से नवाजा. आईसीसी ने कुत्ते की फोटो शेयर की और कैप्शन में आईसीसी डॉग ऑफ द मंथ स्पेशल अवॉर्ड. आईसीसी ने अपने ट्विटर हेंडल पर डेजल द डॉग की एक पिक्चर पोस्ट की है, जिसमें वो बॉल को मुंह में दबाए दिख रहा है. साथ ही में आईसीसी ने लिखा- इस बार हमारे पास प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए एक और विनर है.

बेस्ट फील्डर इन आयरलैंड क्रिकेट

आईसीसी ने डेजल द डॉग को एक नहीं बल्कि दो अवॉर्ड्स से नवाजा. ये अवॉर्ड 'प्लेयर ऑफ द मुमेंट और बेस्ट फील्डर इन आयरलैंड क्रिकेट के रहे.

मैदान में घुसकर फील्डर बना था कुत्ता

दरअसल, यह कुत्ता आयरलैंड में खेले जा रहे एक महिला क्रिकेट मैच में मैदान पर घुस गया था. यह मैच आयरलैंड महिला टी-20 कप का सेमीफाइनल था और ब्रैडी क्रिकेट क्लब और सिविल सर्विस नॉर्थ ऑफ आयरलैंड क्रिकेट क्लब के बीच खेला जा रहा था. मैच के 8.4 ओवर में एबी लैकी ने थर्डमैन की दिशा में शॉट खेला और फील्डर ने विकेटकीपर की तरफ गेंद फेंकी. विकेटकीपर ने भी गेंद को स्टंप्स की ओर फेंका, लेकिन गेंद स्टंप्स पर लगने के बजाय दूसरी और चली गई.

इसी दौरान एक कुत्ता तेजी से दौड़कर मैदान पर आया और उसने गेंद अपने मुंह से पकड़ ली और मैदान पर ही दौडऩे लगा. कुत्ते के गले में पट्टा बंधा हुआ था और उसके पीछे एक लड़का मैदान पर दौड़ता हुआ आया. नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़ी महिला बल्लेबाज ने कुत्ते को अपने पास बुलाया और गेंद उसके मुंह से निकाली. इस दौरान कुछ समय के लिए खेल रुका रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केएल राहुल को आईसीसी ने दी बड़ी सजा, आउट होने पर नाखुशी जाहिर करने पर हुआ था विवाद

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में राहुल और सिराज ने लगाई जबर्दस्त छलांग

क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री छोड़ सकते हैं पद, 4 साल में एक भी आईसीसी खिताब नहीं जीत सकी टीम इंडिया

आईसीसी ने तस्किन और मुजारबानी को दी कड़ी सजा, ब्रेक डांस को लेकर भिड़ गए थे दोनों

आईसीसी की घोषणा: 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में खेला जाएगा टी20 वर्ल्ड कप

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग: स्टीव स्मिथ बने नंबर वन बल्लेबाज, कोहली को एक स्थान का फायदा

Leave a Reply