गिरिराज अग्रवालः गडकरी का तंज! मुख्यमंत्री इसलिए दुखी कि पता नहीं कब तक रहेंगे?

गिरिराज अग्रवालः गडकरी का तंज! मुख्यमंत्री इसलिए दुखी कि पता नहीं कब तक रहेंगे?

प्रेषित समय :21:24:18 PM / Tue, Sep 14th, 2021

पल-पल इंडिया (व्हाट्सएप- 7597335007). केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी व्यंग्यबाण चलाने का कोई अवसर छोड़ते नहीं हैं!

उधर, गुजरात में विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद अगले मुख्यमंत्री, पूर्व उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल के बजाए भूपेंद्र पटेल बन गए और इधर, जयपुर में नितिन गडकरी ने व्यंग्यबाण चलाए- मंत्री इसलिए दुखी हैं कि मुख्यमंत्री नहीं बन पाए?

दैनिक भास्कर की खबर को शेयर करते हुए कार्यकारी संपादक, भरतपुर- गिरिराज अग्रवाल @girirajagl ने ट्वीट किया- जयपुर में गडकरी का तंजः एमएलए मंत्री न बनने पर दुखी, मंत्री सीएम न बन पाने से दुखी, मुख्यमंत्री इसलिए दुखी कि पता नहीं कब तक रहेंगे?

खबर है कि.... राजस्थान विधानसभा में एक सेमिनार को संबोधित करते हुए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी पार्टी भाजपा समेत सभी नेताओं पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि समस्या सबके साथ है. हर कोई दुखी है. एमएलए इसलिए दुखी हैं कि वे मंत्री नहीं बने, मंत्री बन गए तो इसलिए दुखी हैं कि अच्छा विभाग नहीं मिला और जिन मंत्रियों को अच्छा विभाग मिल गया, वे इसलिए दुखी हैं कि मुख्यमंत्री नहीं बन पाए, मुख्यमंत्री इसलिए दुखी हैं कि पता नहीं कब तक पद पर रहेंगे!

गडकरी सोमवार को विधानसभा में संसदीय लोकतंत्र और जन अपेक्षाएं विषय पर सेमिनार को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जाने-माने व्यंग्यकार शरद जोशी ने लिखा था कि जो राज्यों में काम के नहीं थे, उन्हें दिल्ली भेज दिया, जो दिल्ली में काम के न थे, उन्हें गवर्नर बना दिया और जो वहां भी काम के नहीं थे उन्हें एंबेसडर बना दिया, भाजपा अध्यक्ष रहते मुझे ऐसा कोई नहीं मिला, जो दुखी न हो?

पूरी खबर यहां पढ़ें....

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात के 3 जिलों में भारी बारिश, 3 की मौत, 4300 लोगों को सुरक्षित स्थान पर भेजा

अभिमनोजः मोदी टीम के लिए गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करना बड़ी चुनौती है?

गुजरात: भूपेंद्र पटेल ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, अमित शाह भी रहे मौजूद

भूपेंद्र पटेल आज लेंगे गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ, कई राज्यों के सीएम हो सकते हैं शामिल

भूपेंद्र भाई पटेल गुजरात के नए सीएम होंगे, बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद लिया गया निर्णय

गुजरात: सीएम रुपाणी के इस्तीफे पर हार्दिक पटेल बोले-गुजरात की साढ़े छह करोड़ जनता ने सरकार बदलने का मन बनाया है

Leave a Reply