जबलपुर में ऊफनाती नदी में रिवर्स होकर गिरी ट्रेक्टर-ट्राली, रैली में शामिल होने जा रहे थे ग्रामीण

जबलपुर में ऊफनाती नदी में रिवर्स होकर गिरी ट्रेक्टर-ट्राली, रैली में शामिल होने जा रहे थे ग्रामीण

प्रेषित समय :22:11:29 PM / Sat, Sep 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कुण्डम रोड पर आज उस वक्त चीख पुकार मच गई, जब ट्रेक्टर-ट्राली रिवर्स होकर उफनाती नदी में गिर गई, जिससे ग्रामीण नदी में गिर गए, दुघर्टना में 8 लोगों को चोटें आई, अन्य किसी तरह पानी से निकलकर बाहर आ गए. घटना उस वक्त हुई है जब ग्रामीण कुण्डम में आयोजित रैली में शामिल होने के लिए निकले रहे.

बताया गया है कि राजा रघुनाथ शाह व शंकर शाह के बलिदान दिवस के मौके पर कुण्डम में भी कार्यक्रम आयोजित किए गए, रैली निकाली गई, जिसमें आसपास के लोग भी शामिल होने पहुंच गए थे, जिसमें ग्राम रमपुरी खुर्द से भी ग्रामीण ट्रेक्टर ट्राली में बैठकर कुण्डम के लिए रवाना हुए, ट्रेक्टर जब तुरका पुलिया से आगे बढ़ रहा था तभी ट्रेक्टर बंद हो गया और ट्राली ढाल होने के कारण रिवर्स होकर नदी में गिर गई, ट्राली पलटने से उसमें सवार ग्रामीणों में चीख पुकार मच गई, सभी लोग तैरकर किसी तरह बाहर आ गए, इस हादसे में  सागर उईके निवासी तुरका , गनपत सिंह बरकडे, कुवंर ंिसह मार्को, मैकू सिंह बरकडे, कालू राम कुलस्ते, सहजू सिंह कुंजाम , चमरा ंिसह बरकडे तथा लालजी बरकडे निवासी रमपुरी खुर्द को चोटें आई. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी तत्काल मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने घायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां साधारण चोटें होने के कारण डाक्टरों ने उपचार के बाद रवाना कर दिया. हादसे को लेकर ग्रामीणों में दहशत व्याप्त रही, क्योंकि बारिश के कारण कुल्हड़ नदी में पानी अत्यधिक रहा, जिससे बड़ा हादसा भी हो सकता था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रघुनाथ शाह-शंकर शाह प्रतिमा स्थल पर पुलिस ने आदिवासियों को भी रोका, जमकर हंगामा

जबलपुर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, डुमना एयरपोर्ट पर सीएम चौहान ने किया स्वागत

जबलपुर 7 किलोमीटर लम्बा होगा फ्लाई ओवर, स्वीकृत हुए अतिरिक्त 78 करोड़ रुपए

जबलपुर के तुलाराम चौक में पर्ल ट्रेडर्स, क्वालिटी वॉच, दी टाईम्स में बिक रही फास्टट्रेक के नाम पर नकली घड़ी, पुलिस दबिश में खुलासा

जबलपुर के डाक्टर दिगंत पाठक ने बिना चीरफाड़ के किया आंतों के कैंसर का सफल आपरेशन

Leave a Reply