कैमरे से मात्र 2 मीटर की दूरी पर संबंध बना रहा था कपल, Live शो के दौरान असहज हुई एंकर

कैमरे से मात्र 2 मीटर की दूरी पर संबंध बना रहा था कपल, Live शो के दौरान असहज हुई एंकर

प्रेषित समय :11:20:56 AM / Fri, Sep 24th, 2021

यूके के एक टीवी चैनल ने लोगों को उनके प्राइवेट मोमेंट पब्लिक करने को लेकर एक नया शो लॉन्च किया. इसमें कपल टीवी शो में ही संबंध बनाते हैं. इसके बदले उन्हें पैसे भी दिए जाते हैं. इस शो को एलिस लेविन होस्ट कर रही है. हाल ही में इस शो का पहला एपिसोड रिकॉर्ड किया गया, जिसकी शूटिंग के दौरान एंकर को शर्म से इधर-उधर देखते हुए स्पॉट किया गया. एलिस लेविन ने बताया कि खुद से मात्र दो मीटर की दुरी पर चल रहे शूटिंग को देख वो काफी असहज हो गई थी.

चैनल 4 पर प्रसारित होने वाले इस शो का नाम Sex Actually with Alice Levine है. इसमें कपल्स एंकर के सामने ही संबंध बनाते हैं. इसके पहले एपिसोड में एंकर ने तीन लोगों को रोमांस करते देखा. शो के प्रतिभागियों के मुताबिक़, पहले उन्हें इस शो का कांसेप्ट वीयर्ड लगा. लेकिन जब इसके बदले उन्हें काफी अच्छा पैसा मिला तो वो तैयार हो गए. मस्ती-मजाक में शो का पहला एपिसोड शूट तो हो गया लेकिन एलिस को बेहद अजीबोगरीब स्थिति से गुजरना पड़ा.

अपने इस शो को लेकर एलिस ने बतया कि उसे शो की प्लानिंग के दौरान किसी तरह की दिक्कत नहीं हुई थी. वो शो की शूटिंग से पहले तक ठीक थी. लेकिन जैसे ही कैमरा ऑन हुआ और कपल्स उससे मात्र दो मीटर की दुरी पर रोमांस करने लगे, तो स्थिति असहज हो गई. एलिस को पानी पीते और कपल से नजरें चुराते देखा गया. इस शो को हफ्ते में पांच बार प्रसारित किया जाता है. शो का हिस्सा बनने वाले प्रतिभागियों को अच्छा-खासा पैसा दिया जाता है. इस वजह लोग इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शादी के कपड़ों में बीच पर पहुंचा कपल, फिर पानी में लगा दी छलांग

डॉग के बर्थडे पर कपल ने बनवाया 3 लाख का केक

जैसा गिफ्ट, वैसा खाना! कपल ने शादी के इनविटेशन के साथ भेजा रेट कार्ड

चायना ने बदली बर्थ पॉलिसी, कपल्स को तीन बच्चे पैदा करने की देगा अनुमति, ये है कारण

पाकिस्‍तान: विमान में किस करने लगा कपल, एयर होस्‍टेस को देना पड़ा कंबल

Leave a Reply