जबलपुर में धुआंधार वॉटरफॉल में सेल्फी लेते वक्त गिरे युवकों के शव स्वर्गद्वारी-पंचवटी में मिले

जबलपुर में धुआंधार वॉटरफॉल में सेल्फी लेते वक्त गिरे युवकों के शव स्वर्गद्वारी-पंचवटी में मिले

प्रेषित समय :17:52:43 PM / Sun, Sep 26th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित धुआंधार वॉटरफॉल में गिरे युवक शिवांश टैगोर व लक्ष्य सहगल की लाश आज स्वर्गद्वारी व पंचवटी में उतराती मिली, जिन्हे गोताखोर दल ने बाहर निकाला. दोनों युवकों को मृत हालत में देख परिजनों, रिश्तेदारों व दोस्तों का रो-रो कर बुरा हाल रहा, जिन्हे देख आसपास खड़े लोगों की आंखे भी नम हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस के अनुसार रक्षा नगर रांझी निवासी शुभम राठौर अपने भाई शिवांश, बुआ के लड़के लक्ष्य सहगल व मोहल्ले के युवक साहिल चौधरी के साथ भेड़ाघाट घूमने आए थे, भेड़ाघाट से चारों युवक धुआंधार वॉटरफॉल पहुंच गए, जहां पर शिवांश व लक्ष्य उफनाती नर्मदा नदी के किनारे पत्थरों के बीच खड़े होकर सेल्फी लेने लगे, इस दौरान दोनों युवक पैर फिसलने के कारण उफनाती नर्मदा नदी में गिर गए, जिन्हे देख चीख पुकार मच गई, लेकिन अथाह जलराशि होने के कारण किसी ने भी पानी में कूदकर बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई. खबर मिलते ही स्थानीय गोताखोर, होमगार्ड की टीम पहुंच गई, जिन्होने अपने स्तर पर तलाश शुरु कर दी, दो दिन बाद आज सुबह 8 बजे के लगभग स्वर्गद्वारी में शिवांश राठौर की लाश पानी में उतराते मिली, जिसे गोताखोर दल ने बाहर निकाला, इसके बाद गोताखोर दल तलाश करते हुए आगे आया तो पंचवटी के पास लक्ष्य सहगल 22 वर्ष निवासी सरहानपुर यूपी का शव उतराते मिला, दोनों युवकों को मृत हालत में देख परिजनों, रिश्तेदारों सहित दोस्त फूट-फूटकर रोए. पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. पुलिस अधिकारियों से लेकर जिला प्रशासन द्वारा लोगों को बारिश के मौसम में  ऐसे स्थानों पर सेल्फी लेने से लगातार सचेत कर रहे है, इसके बाद भी लोग जोखिम उठा रहे है.

हिरण नदी में डूबे युवक की मौत-

इसी तरह कटंगी नाहन देवी मंदिर के पास हिरण नदी में आज राहुल गुप्ता की गहराई में जाकर डूबने से मौत हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में शिवम प्रजापति उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम बगासपुर गोटेगांव अपने दोस्त राहुल गुप्ता के साथ जबलपुर आया था, यहां से दोनों दोस्त नाहनदेवी के समीप हिरण नदी के ककरहेटा घाट घूमने के लिए आए, जहां पर नहाते वक्त राहुल गुप्ता पैर फिसलने के कारण नदी में गिर गया, जिसे बचाने के लिए शिवम कूदा और पकड़कर ला रहा था लेकिन तेज लहरों के बीच राहुल गुप्ता छूटकर बह गया, राहुल गुप्ता के डूबने की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और गोताखोर दल की मदद से तलाश कराई, जिसकी आज लाश उतराते हुए मिली. पुलिस ने मृतक के पिता राजेश कुमार उर्फ मुनीम गुप्ता निवासी भगतराम चौराहा गोटेगांव जिला नरसिंहपुर की सूचना पर मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में हर गेंद पर लग रहे दांव, पहुंची पुलिस, मची भगदड़, 4 क्रिकेट सटोरिया गिरफ्तार

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने 15 अनाथ बच्चियों की 44000 हजार रुपए फीस दी

जबलपुर में किसान आंदोलन को समर्थन देने कांग्रेस ने धरना देकर प्रदर्शन किया

जबलपुर के धुआंधार में मौत की सेल्फी: पैर फिसलने से गिरे दोनों युवक अभी तक लापता

जबलपुर के ब्यौहारबाग गोदाम में पकड़ा 300 बोरी गेंहू-चांवल, थाना पहुंचते-पहुंचते 70 बोरी हो गया

जबलपुर में घर से निकले युवक पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत

Leave a Reply