एमपी की बसपा विधायक बोली, आटे में नमक बराबर रिश्वत तो चलत है, पीएम आवास योजना में 10 हजार रुपए लेना ठीक नहीं

एमपी की बसपा विधायक बोली, आटे में नमक बराबर रिश्वत तो चलत है, पीएम आवास योजना में 10 हजार रुपए लेना ठीक नहीं

प्रेषित समय :20:34:03 PM / Mon, Sep 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. मध्यप्रदेश के दमोह जिले की पथरिया विधानसभा क्षेत्र से बसपा की विधायक रामबाई एक बार फिर चर्चाओं में है, उन्होने जनचौपाल में लोगों की शिकायत सुनने के बाद रोजगार सहायक व सचिव को समझाइश देते हुए कहा कि आटे में नमक बराबर रिश्वत तो चलत है, लेकिन पीएम आवास योजना में दस हजार रुपए लेना ठीक नहीं है, हजार-पांच रुपईया ले लो तो उसमें कोई बुराई नहीं है.

विधायक रामबाई के पास कुछ दिन पहले सतऊआ गांव के परेशान लोगों ने रोजगार सहायक व सचित की शिकायत की, जिसमें कहा कि पीएम आवास योजना के नाम पर सहायक व सचिव हजारों रुपए की रिश्वत ले रहे है, इसके बाद रविवार को शाम विधायक सतऊआ गांव पहुंची, जहां पर जनचौपाल लगाई, जिसमें उन्होने रोजगार सहायक निरंजन तिवारी व सचिव नारायण चौबे को बुलाया गया, यहां पर विधायक के सामने ही सहायक व सचिव पर ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि किसी से पांच हजार तो किसी से दस हजार रुपए लिए जा रहे है, शिकायत सुनने के बाद विधायक रामबाई ने कहा  कि आटे में नमक बराबर रिश्वत तो चलत है लेकिन हजारों रुपए किसी गरीब से लेना ठीक नहीं है, यदि हजार-पांच सौ रुपईया भी लेते हो तो कोई बुराई नहीं है, लेकिन सवा लाख रुपए के घर में 5 से 10 हजार रुपए रिश्वत लेना ठीक नहीं है. विधायक रामबाई ने रोजगार सहायक से यहां तक कहा कि यदि तुम्हारी बात की जाए तो तुम्हारे घर में 1 लाख रुपए का बाथरूम बना होगा और यहां गरीब सवा लाख में अपना पूरा घर बना रहे हैं. इसके बाद भी यदि आप उनसे 5 से 10 हजार लेंगे तो शर्म आनी चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दमोह से एचआईवी पीड़ित नाबालिग को घर से भगाया, बस में लटककर जबलपुर आया

एमपी में तेजी से बढ़ा रहा संक्रमण का खतरा: 5 दिन में 17 जिलों में मिले 80 पाजिटिव, दमोह में सबसे ज्यादा पाजिटिव

एमपी के दमोह से पांच हजार रुपए में फर्जी डिग्री खरीदकर जबलपुर में डाक्टरी चल रही थी, एसटीएफ के हत्थे चढ़ा डिग्री बेचने वाला युवक

दमोह में बीच बाजार दो किन्नरों में असली-नकली के विवाद में लात-घूंसे चले, सड़क पर घसीटा, कैंची से बाल काट दिए

एमपी के जबलपुर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले डाक्टर की डिग्री भी फर्जी निकली, दमोह से बनवाई थी

Leave a Reply