दमोह में बीच बाजार दो किन्नरों में असली-नकली के विवाद में लात-घूंसे चले, सड़क पर घसीटा, कैंची से बाल काट दिए

दमोह में बीच बाजार दो किन्नरों में असली-नकली के विवाद में लात-घूंसे चले, सड़क पर घसीटा, कैंची से बाल काट दिए

प्रेषित समय :16:35:54 PM / Fri, Jun 25th, 2021

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा में शुक्रवार सुबह मछराई के पास बधाई मांगने की बात को लेकर किन्नरों के बीच विवाद हो गया. विवाद में दो किन्नर आपस में भिंड़ गए. इस दौरान एक किन्नर ने अपने साथियों के साथ दूसरे किन्नर की लात-घूंसों से पिटाई शुरू कर दी. इतना ही नहीं मारते हुए सड़क पर घसीटा और कैंची से बाल काट दिए. हंगामा होते देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

बताया जा रहा है कि मछराई के पास एक परिवार में शादी हुई थी. शादी के बाद दमोह की किन्नर ने घर पहुंचकर बधाई ले ली थी, लेकिन दूसरे दिन शुक्रवार को दूसरा किन्नर उसी घर से बधाई लेने पहुंचा. तभी किसी ने पहले किन्नर को फोन पर मामले की सूचना दी. खबर मिलते ही किन्नर अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंच गया.

यहां दोनों किन्नरों के बीच क्षेत्र में बधाई मांगने और असली-नकली की बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि किन्नर ने साथियों के साथ मिलकर बधाई मांगने आई दूसरे किन्नर की पिटाई शुरू कर दी. कैंची से बाल भी काट दिए. यहां बता दें हटा क्षेत्र में किन्नरों के बीच करीब एक साल से क्षेत्र को लेकर विवाद चल रहा है. अक्सर विवाद की स्थितियां बनती रहती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले डाक्टर की डिग्री भी फर्जी निकली, दमोह से बनवाई थी

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामला: दमोह, सागर, सिवनी, छिंदवाड़ा के पीडि़तों को भी सिटी अस्पताल में लगाए गए नकली इंजेक्शन

एमपी के दमोह उपचुनाव में ड्यूटी के दौरान 200 शिक्षक हुये कोरोना संक्रमित, अब तक 17 की मौत

दमोह उपचुनाव को लेकर भाजपा में तकरार शुरु: विधायक अजय विश्रोई ने कहा क्या हार की जबावदारी टिकट बांटने वाले, चुनाव प्रभारी लेगें

एमपी में प्रशासनिक सर्जरी, दमोह, रतलाम और गुना कलेक्टर बदले, उपचुनाव में हार का खामियाजा तरुण राठी को उठाना पड़ा

दमोह में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु: राहुल लोधी ने हार का ठीकरा मलैया परिवार पर फोड़ा, जयंत मलैया बोले राहुल लोधी हारे है भाजपा नहीं

Leave a Reply