पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से प्रियंका गांधी करेंगी 2022 का चुनावी आगाज

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से प्रियंका गांधी करेंगी 2022 का चुनावी आगाज

प्रेषित समय :09:57:09 AM / Sat, Oct 2nd, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव लेकर कांग्रेस इन दिनों एक बड़े स्तर पर तैयारी कर रही है. जिसके चलते राजधानी लखनऊ के 5 दिवसीय दौरे के दौरान कांग्रेस महासचिव और UP प्रभारी प्रियंका गांधी ने कांग्रेस संगठन से जुड़े पदाधिकारियों और नेताओं के साथ ताबड़तोड़ बैठक कर रही है. और साथ ही मिशन-2022 को लेकर एक विशेष रणनीति बनाई है. जिसके तहत कांग्रेस अब उत्तर प्रदेश में अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिये नवरात्रि से कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा का शुरू करेगी. जिसका शुभारंभ आगामी 10 अक्टूबर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में प्रियंका गांधी एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करके करेंगी.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने इस दौरे के दौरान कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा की तैयारियों का जायजा लेते हुए इस यात्रा से जुड़े स्थान, रास्ते, तिथि और मुख्य मुद्दों की समीक्षा कर पर अपनी अंतिम मुहर लगाई है. जिसके तहत ‘कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा: हम वचन निभायेंगे’ के नाम से एक बस यात्रा निकाली जायेगी. जोकि बनारस, अयोध्या, सहारनपुर, आगरा और झांसी जैसे UP के 5 अलग-अलग हिस्सों से निकाली जायेगी. कांग्रेस की ये प्रतिज्ञा यात्रा करीब 12 हजार किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर हर बड़े गांव और कस्बे से होकर गुजरेगी. जिसका नेतृत्व संबंधित क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के निर्धारित पैनल द्वारा किया जायेगा.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के मुताबिक ‘कांग्रेस प्रतिक्षा यात्रा का शुभारंभ आगामी 10 अक्टूबर को प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस से करेंगी. प्रियंका गांधी इस दौरान बनारस के जगतपुर इंटर कॉलेज मैदान पर आयोजित एक विशाल जनसभा को सम्बोधित कर कांग्रेस प्रतिक्षा यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी. और फिर बनारस के बाद अयोध्या, सहारनपुर, आगरा और झांसी से निकलने वाली कांग्रेस प्रतिक्षा यात्रा में भी शामिल होकर योगी-मोदी सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधते हुए नजर आएंगी. कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान कांग्रेस जगह-जगह किसानों और युवाओं की चौपाल के साथ नुक्कड़ सभाओं का आयोजन कर बीजेपी की नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाकर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास करते हुए नजर आएंगी.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी विधान सभा चुनावः यूपी पुलिस बना रही है दबंगों और संवेदशील क्षेत्रों की सूची

यूपी के बरेली में शादी के 10वें दिन दुल्हन हुई 8 महीने की प्रेगनेंट, दूल्हे के उड़े होश, फिर यह हुआ

यूपी पटाखा फैक्ट्री में धमाके से 4 की मौत, अचार की फैक्ट्री में तैयार हो रही थी आतिशबाजी, 4 की हालत नाजुक

यूपी के अलीगढ़ में छात्रावास में महिला टीचर ने बनाया अश्लील वीडियो, फरार, कई बच्चियों की बिगड़ी तबीयत

यूपी चुनाव से पहले छोटे-छोटे राजनीतिक दल हुए सक्रिय, शिवपाल यादव के घर लगा जमावड़ा

Leave a Reply