जबलपुर में परिजनों को देखते ही प्रेमी को छोड़कर भागी नाबालिगा, घर में चुन्नी से गला घोंटकर मौत को गले लगाया

जबलपुर में परिजनों को देखते ही प्रेमी को छोड़कर भागी नाबालिगा, घर में चुन्नी से गला घोंटकर मौत को गले लगाया

प्रेषित समय :18:27:20 PM / Mon, Oct 4th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिंधीकेम्प हनुमानताल क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है, जिसमें अपने प्रेमी के पास बैठी नाबालिगा ने परिजनों को आते देखा तो भागकर घर पहुंच गई, जहां पर उसने चुन्नी से गला घोंटकर आत्महत्या कर ली. नाबालिगा द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, परिजनों ने नाबालिगा को जिला अस्पताल भी पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरु कर दी है, क्योंकि नाबालिगा द्वारा चुन्नी से स्वयं का गला घोंटकर आत्महत्या कैसे ही जा सकती है.

पुलिस के अनुसार सिंधी केम्प हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा के क्षेत्र के ही किसी युवक से प्रेमसंबंध रहे, जिसके चलते नाबालिगा को जब भी मौका मिलता वह मिलने के लिए पहुंच जाती रही, बीती रात भी नाबालिगा घर से उठकर अपने प्रेमी के पास पहुंच गई, जहां पर दोनों संदिग्ध हालात में बैठे रहे, नाबालिगा को घर में न देख परिजन चितिंत हो गए, वे उठकर तलाश करते हुए पहुंचे तो देखा कि नाबालिगा अपने प्रेमी के साथ है. परिजनों को देखते ही युवक भाग निकला, वहीं नाबालिगा भी भागकर घर आ गई. परिजन कुछ कहते इससे पहले नाबालिगा ने अपना कमरा बंद कर चुन्नी से गला घोंटकर आत्महत्या कर ली.

आज सुबह काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर परिजनों ने आवाज लगाई लेकिन नाबालिगा ने कोई उत्तर नहीं दिया, संदेह होने पर परिजन किसी तरह दरवाजा तोड़कर अंदर आए तो देखा कि नाबालिगा बिस्तर पर पड़ी है, गले में चुन्नी फंसी है, नाबालिगा को इस हालत में देख चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए, सभी ने नाबालिगा को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्हे पूछताछ में परिजनों ने भी यही जानकारी दी कि वह देर रात अपने प्रेमी के पास रही, पहुंचने पर भागकर घर आ गई और चुन्नी से गला घोंटकर फांसी लगा ली. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूरा मामला संदिग्ध नजर आ रहा है, नाबालिगा ने फांसी नहीं लगाई वह चुन्नी से स्वयं का गला कैसे घोंट सकती है. वहीं पुलिस उस युवक की तलाश में जुटी है जिससे नाबालिगा मिलने के लिए जाती रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के निजी अस्पताल ने थमाया 90 हजार का बिल, कलेक्टर ने कम कराये 60 हजार रुपये

एमपी में अब डेंगू पीड़ित को ब्लैक फंगस, पहला मामला जबलपुर में मिला

पमरे के नवागत जीएम ने आते ही कटनी-जबलपुर रेलखंड का किया निरीक्षण, अफसरों से बैठक कर दिये यह निर्देश

एमपी में अब डेंगू पीड़ित को ब्लैक फंगस, पहला मामला जबलपुर में मिला

जबलपुर में लुटेरे सक्रिय, भेड़ाघाट रोड पर चाकू अड़ाकर मोबाइल, नगदी रुपए लूटे

पंजाब के ठग ने जबलपुर के किसान का हार्वेस्टर धार ले जाकर बेचा

Leave a Reply