अभिमनोजः सियासी जोड़तोड़ में आगे निकले शिवराज को सेहत के मोर्चे पर कमलनाथ की चुनौती- रेस हो जाए?

अभिमनोजः सियासी जोड़तोड़ में आगे निकले शिवराज को सेहत के मोर्चे पर कमलनाथ की चुनौती- रेस हो जाए?

प्रेषित समय :06:41:14 AM / Tue, Oct 5th, 2021

नजरिया. कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी सेहत को लेकर चल रही तमाम अफवाहों को खारिज तो किया ही, उम्र में अपने से करीब 12 साल छोटे राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को- रेस करने की चुनौती दे डाली और शब्दबाण चलाए कि- इससे पता लग जाएगा कि दोनों में से किसका स्वास्थ्य बेहतर है?

खबरों की माने तो कमलनाथ (74) का कहना था कि- मेरे स्वास्थ्य को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं चलीं, शिवराज सिंह (62) कह रहे थे कि कमलनाथ जी बीमार हैं, बुजुर्ग हो गए हैं!

शिवराज जी मैं आपको चुनौती देता हूं, आ जाइये रेस कर लेते हैं?

कमलनाथ का कहना था कि- मैं कोविड बाद की जांच कराने जरूर गया था, क्योंकि मुझे निमोनिया हुआ था, वह तो किसी को भी हो सकता है, मैंने अपनी पूरी जांच कराई, सब ठीक निकला.
कमलनाथ का कहना था कि कोविड-19 दो प्रकार का होता है- एक छोटा और एक लंबा, मैं लंबे कोविड-19 से पीड़ित था, इसलिए जांच कराने गया था, सब ठीक निकला.

यही नहीं उनका कहना था कि- मैं दिल्ली में था, क्योंकि दिल्ली में भी मेरे पास कई जिम्मेदारियां हैं, लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं कि मेरा स्वास्थ्य खराब था और मैं दिल्ली में आराम कर रहा था?

कमलनाथ की चुनौती शिवराज सिंह ने सीधे तौर पर स्वीकार की हो, ऐसी जानकारी तो नहीं है, परन्तु खबरों की माने तो कमलनाथ की रेस की चुनौती पर शिवराज सिंह का कहना था कि- मैंने तो कभी बीमार नहीं कहा भैया, वही (कमलनाथ) कह रहे हैं कि शिवराज जी बीमार हैं, मेरे साथ रेस कर लो, मैंने कहा कि मैं रेस करने की बात कभी नहीं करूंगा, मैं दुश्मन थोड़ी हूं!

बहरहाल, मध्यप्रदेश के दोनों प्रमुख नेताओं- कमलनाथ और शिवराज सिंह के बीच जमीनी रेस कब हो पाएगी, इसका तो पता नहीं, लेकिन बयानी रेस जरूर जारी है और चुनावी नतीजों के बाद ही साफ होगा कि चुनावी रेस में कौन जीता, कौन हारा?

https://twitter.com/PalpalIndia/status/1444697947619225601

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

मध्यप्रदेश के महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव बनेगे जज, कोर्ट कालेजियम ने की अनुशंसा, राष्ट्रपति लेंगे निर्णय

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

Leave a Reply