जबलपुर में पत्नी पर जानलेवा हमला, बीच बचाव करने पर छोटे भाई की पत्नी की हत्या कर फांसी पर झूला युवक

जबलपुर में पत्नी पर जानलेवा हमला, बीच बचाव करने पर छोटे भाई की पत्नी की हत्या कर फांसी पर झूला युवक

प्रेषित समय :22:44:22 PM / Thu, Oct 7th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम कंजई गोसलपुर में सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है, जिसमें महेन्द्र पटैल ने अपनी पत्नी नंदनी की हत्या करने की नियत से चाकुओं से कई बार किए, नंदनी पर हमला होते देख छोटे भाई की रोशनी बीच बचाव करने आई तो उसपर भी चाकुओं से कई बार किए जिससे रोशनी की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद महेन्द्र पटैल ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हमले की खबर मिलते ही परिजन, रिश्तेदार पहुंच गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल नंदनी को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर नंदनी की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के अनुसार ग्राम कंजई निवासी नंदनी पटैल उम्र 28 वर्ष आज सुबह भैंसो को पानी देकर घर आई तो देखा कि पति महेन्द्र पटैल घर के मुख्यद्वार पर खड़े है, नंदनी बिना कुछ कहे जैसे ही कमरे में गई तो पीछे से पति महेन्द्र ने नंदनी पर चाकू से हमला कर दिया, हमला होते ही वह दरवाजा पकड़कर बैठ गई, इसके बाद महेन्द्र पटैल ने पत्नी नंदनी को पकड़ा और घसीटते हुए छोटे भाई की पत्नी रोशनी के कमरे में ले गए, जहां पर चाकुओं से फिर वार किया, नंदनी पर हमला होते देख देवरानी रोशनी बीच बचाव करने लगी, जिसपर महेन्द्र पटैल ने रोशनी पर भी चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी, हत्या करने के बाद महेन्द्र पटैल बाहर आया और पंखे के हुक में रस्सी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली, इधर खून से लथपथ नंदनी किसी तरह बाहर आई तो देखा कि पति महेन्द्र पटेल फांसी के फंदे पर झूल रहे है. नंदनी को खून से लथपथ व महेन्द्र को फ ांसी के फंदे पर झूल रहा है, देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसने भी घटना को देखा तो स्तब्ध रह गया. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घायल नंदनी को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर नंदनी की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है. घटना को लेकर गांव में सनसनी व्याप्त रही, जिसने भी देखा वह स्तब्ध रहा.  हालांकि पुलिस ने अभी इस मामले में महेन्द्र पटैल के छोटे भाई की पत्नी रोशनी की खून से लथपथ लाश को लेेकर जांच कर रही है.

सुसाइड नोट मिला, पत्नी से आए झगड़ा होता रहा इसलिए मार रहा हूं-

पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें महेन्द्र ने लिखा है कि मैं  महेन्द्र पटेल अपने होशेाहवास मे आत्महत्या कर रहा हूॅ मेरा पत्नि से आये दिन झगड़ा होता रहता था इसलिये मै उसे जान से मार रहा हॅू, जिसमे रोशनी बीच बचाव मे मारी गयीए इसका मुझे बहुत दुख है, इसमें मेरे परिवार का कोई हाथ नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में फर्जी दस्तावेज बनाकर भाई ने हड़प लिया पैतृक घर..!

उड़ीसा से मोटर साइकल में गांजा लेकर जबलपुर आए मां-बेटे गिरफ्तार

जबलपुर में श्रमिकों को लेकर जा रहा आटो लहराते हुए नदी में गिरा, महिला की मौत, 11 घायल

WCR जीएम ने किया जबलपुर स्टेशन के विकास कार्यो का निरीक्षण, स्टेशन की सुंदरता पर जताया संतोष

जबलपुर में प्रेमी के साथ संदिग्ध हालत में देख गुस्साए पिता ने की बेटी की हत्या..!

जबलपुर में प्रेमी के साथ संदिग्ध हालत में देख गुस्साए पिता ने की बेटी की हत्या..!

Leave a Reply