54 साल के शख्स को डेट कर रही है 21 साल की लड़की कहा- दोनों काफी खुश हैं

54 साल के शख्स को डेट कर रही है 21 साल की लड़की कहा- दोनों काफी खुश हैं

प्रेषित समय :09:19:06 AM / Fri, Oct 8th, 2021

इस जोड़ी को देखकर लोगों को भले ही आश्चर्य हो, लेकिन निकोल और मिशेल एक साथ काफी खुश रहते हैं. वे जब बाहर निकलते हैं, तो लोग उन्हें अक्सर बाप-बेटी भले ही समझ लेते हों, लेकिन उन्हें एक-दूजे के साथ में कोई दिक्कत नहीं होती. निकोल का कहना है कि उन्हें मिशेल का रहना इसलिए पसंद है क्योंकि वे उन्हें वो सब कुछ देते हैं, जो उन्हें चाहिए. मिशेल के साथ रहकर उन्हें ब्रांडेड कपड़े खरीदने का मौका मिलता है और खूबसूरत डिज़ाइनर बैग कैरी करके वे बाहर निकलती हैं. यही वजह है कि Social Media पर लोग उन्हें शुगर बेबी कहते हैं, जो अपने अधेड़ ब्वॉयफ्रेंड का इस्तेमाल पैसे के लिए कर रही है.

इतना ही नहीं निकोल का ये भी कहना है कि उनकी प्लास्टिक सर्जरी का खर्च भी 54 साल के मिशेल ने उठाया है. अब तक बोटॉक्स, लिप इंजेक्शन और तमाम तरह की सर्जरी के ज़रिये वे अपनी खूबसूरती बढ़ा चुकी हैं और इसका सारा पैसा उनके ब्वॉयफ्रेंड ने ही उठाया है.

अगस्त 2020 में इस अनोखे कपल ने अपना रिश्ता लोगों के सामने रखा. हालांकि वे खुद से 33 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड के साथ अक्टूबर, 2018 से ही रिश्ते में थीं. निकोल बताती हैं कि वे जब से मिशेल से मिली हैं, वे दोनों एक साथ काफी खुश हैं. उन्होंने रिश्ते को लोगों के सामने नहीं रखा, क्योंकि वे उनकी निगेटिविटी को झेलना नहीं चाहती थीं. अपना रिश्ता पब्लिक करने के बाद से लोग निकोल को सिर्फ एक ही बात कह रहे हैं कि वो मिशेल से नहीं, उसके पैसों से प्यार करती है.

एक TikTok वीडियो में निकोल खुद कह रही हैं कि वे मिशेल के सिर्फ पैसों के लिए इस्तेमाल करती हैं क्योंकि वो इतनी सुंदर है कि काम नहीं कर सकती. हालांकि निकोल डाउंस ये भी कहती हैं कि वे अपनी बाकी की ज़िंदगी मिशेल के साथ ही शादी करके गुजारना चाहती हैं.

निकोल और मिशेल की लैविश लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने के बाद भले ही लोग उनके रिश्ते को जज करें, लेकिन ये कपल खुद को खुश और संतुष्ट बताता है. इनका कहना है कि उम्र का गैप उनकी खुशी के आगे कोई मायने नहीं रखता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

साउथ के पॉपुलर कपल समांथा अक्किनैनी और नागा चैतन्य ने लिया तलाक, एक्ट्रेस ने कहा- हमें इससे आगे बढऩे के लिए प्राइवेसी दें

रोमांस करते वक्त कार पहाड़ी से फिसलकर हुई खड़ी, बुरे फंसे कपल

पर्यावरण को बचाने, बिना कपड़ों के कपल ने चलाई साइकिल

कैमरे से मात्र 2 मीटर की दूरी पर संबंध बना रहा था कपल, Live शो के दौरान असहज हुई एंकर

शादी के कपड़ों में बीच पर पहुंचा कपल, फिर पानी में लगा दी छलांग

डॉग के बर्थडे पर कपल ने बनवाया 3 लाख का केक

Leave a Reply