रोमांस करते वक्त कार पहाड़ी से फिसलकर हुई खड़ी, बुरे फंसे कपल

रोमांस करते वक्त कार पहाड़ी से फिसलकर हुई खड़ी, बुरे फंसे कपल

प्रेषित समय :13:06:14 PM / Fri, Sep 24th, 2021

रोमांस करने के लिए कपल कई बार अजीबोगरीब जगह को चुन लेते हैं और बाद में उन्हें इसका पछतावा होता है. इंग्लैंड के डर्बीशायर में कुछ ऐसी घटना देखने को मिली, जब एक कपल कार में सेक्स करते वक्त बुरी तरह फंस गया. किसी सुनसान वाले इलाके में कपल सेक्स कर रहा था और तभी कार खिसककर एक छोटे पहाड़ी के नीचे गिर गई. कार फ्लिप होकर खड़ी हो गई, जिसकी वजह से कपल बाहर निकलने में असमर्थ था. हालांकि, पुलिस ने उन्हें बाद में रेस्क्यू करके बाहर निकाल लिया.

‘द सन’ में छपी खबर के मुताबिक, डर्बीशायर के एक सुनसान इलाके में एक छोटी पहाड़ी के करीब एक कपल हैंडब्रेक लगाकर सेक्स कर रहा था. सेक्स के दौरान कपल द्वारा गलती से हैंडब्रेक से गाड़ी हट गई और फिर गाड़ी फिसलकर सड़क पर आ गई. गाड़ी कुछ इस पोजिशन में खड़ी हो गई कि उससे निकल पाना मुश्किल था.

डर्बीशायर पुलिस ने कपल को बचाने के बाद ट्विटर पर उनकी तस्वीरें शेयर कीं. जिसमें देखा जा सकता है कि एक कार तिरछा गिरने के बाद बीच सड़क पर खड़ी हुई थी. पुलिस ने ट्वीट में लिखा, ‘डर्बीशायर के अज्ञात स्थान पर यारिस कार में एक कपल फंसा हुआ था और अपने रिलेशन को और अधिक मजबूत बना रहे थे. ऐसा करते वक्त गाड़ी हैंडब्रेक से हट गई और फ्लिप होकर एक पहाड़ी से लुढ़क गई. किसी को कोई चोट नहीं आई.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पर्यावरण को बचाने, बिना कपड़ों के कपल ने चलाई साइकिल

शादी के कपड़ों में बीच पर पहुंचा कपल, फिर पानी में लगा दी छलांग

जैसा गिफ्ट, वैसा खाना! कपल ने शादी के इनविटेशन के साथ भेजा रेट कार्ड

चायना ने बदली बर्थ पॉलिसी, कपल्स को तीन बच्चे पैदा करने की देगा अनुमति, ये है कारण

पाकिस्‍तान: विमान में किस करने लगा कपल, एयर होस्‍टेस को देना पड़ा कंबल

Leave a Reply