जबलपुर में 10 करोड़ रुपए का जुआं बना चर्चा का विषय..!

जबलपुर में 10 करोड़ रुपए का जुआं बना चर्चा का विषय..!

प्रेषित समय :17:43:05 PM / Wed, Oct 13th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित एक व्यापारिक क्षेत्र में हुआ दस करोड़ रुपए का जुआं आज दिन भर चर्चा का विषय बना हुआ है, इस जुएं में शहर के बड़े बड़े व्यापारी शामिल हुए, जिनके बीच दो से पांच लाख रुपए तक के दांव लगाए गए, हालांकि इस जुआंफड़ की पुलिस को भनक लगी लेकिन उस वक्त तक सब जा चुके थे. जुआंफड़ को लेकर आज भी कुछ पुलिस कर्मी अभी से अपने मुखबिरों को सक्रिय किए हुए है कि यदि आज जुआंफड़ बैठता है तो तत्काल खबर करो.

बताया जाता है कि शारदेय नवरात्र पर्व को लेकर पुलिस अधिकारियों से लेकर कर्मचारी तक शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में मुस्तैदी से ड्यूटी कर रहे है, इस बात का फायदा उठाकर जुआंफड़ संचालक सक्रिय है, जहां तहां जुआंफड़ संचालित हो रहे है, यहां तक कि शहर के कुछ दुर्गा पंडालों के पीछे समिति के सदस्यों सहित मोहल्ले के युवक जुआं खेल रहे है, ऐसा ही एक जुआफड़ के शहर के व्यस्ततम क्षेत्र में व्यापारियों के बीच हुआ है, यह जुआंफड़ इसलिए चर्चाओं में आ गया कि यहां पर रकम दस करोड़ रुपए के बीच बताई जा रही है, करीब दस करोड़ रुपए के जुआंफड़ में कई नामचीन व्यापारी शामिल हुए है, देर रात तक जुआं चलता रहा, जिसमें पांच से दस लाख रुपए तक दांव लगाए गए.

जिसमें किसी की हार हुई तो किसी की जीत. जुआंफड़ तो उठ गया लेकिन शहर में यह जुआंफड़ चर्चा का विषय बन गया, आज सुबह से ही जुआंफड़ को लेकर क्षेत्र से लेकर शहर तक चर्चाओं का माहौल गर्म रहा, जिसे देखो वहीं दस करोड़ रुपए के जुआंफड़ की चर्चा में जुटा रहा, संबंधित थाना क्षेत्र टीआई वैसे तो अपनी तेज तर्रार शैली के लिए काफी चर्चाओं में बने है, वे चाय-पान के ठेले, छोटे छोटे दुकानदारों पर रौब झाड़कर चर्चाओं में बने रहने के बड़े शौकीन है लेकिन बड़े अपराधिक मामले हो या इस तरह के जुआंफड़ों को पकडऩे में पूरी तरह से नाकाम ही साबित है, त्यौहार के मौकों पर घूमने निकले लोगों को परेशान करना, जबरन थाना के सामने चैकिंग लगाकर जांच के नाम पर रौब डालने के शौकीन टीआई को इस जुआंफड़ की भनक तक नहीं लगी, खैर वे इस तरह के बड़े मामलों को पकडऩे में पूरी तरह से नाकाम ही रहे है, यह बात अलग है कि अधिकारियों की नजर में बने रहने के लिए वे रातभर जागकर थाना के सामने बैठकर ड्यूटी जरुर कर लेते है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मिनी-ट्रक में भूसे के नीचे छिपाकर जबलपुर लाई जा रही थी 12 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा, कार सवार फरार, दो गिरफ्तार

जबलपुर से गुजरेगी हबीबगंज-दानापुर-हबीबगंज के मध्य तीन-तीन ट्रिप दीपावली एवं छठ स्पेशल ट्रेन

जबलपुर में क्लर्क-एकाउटेंट के जरिए रिश्वत लेता रहा ज्वाइन डायरेक्टर एजुकेशन: 21 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़े गए

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर कुख्यात बदमाश रज्जाक पहलवान के घर पहुंची नगरनिगम-पुलिस की टीम

जबलपुर में फर्जी दस्तावेज लगाकर वाहन फायनेंस कराने वाला गिरोह सक्रिय, एक महिला के नाम पर दो वाहन निकाल लिए

जबलपुर की ठग महिला का एक और कारनामा सामने आया, दूसरी जमीन दिखाकर हड़पे आठ लाख रुपए

Leave a Reply