जबलपुर के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत सिंह बने मध्य प्रदेश के महाधिवक्ता

जबलपुर के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत सिंह बने मध्य प्रदेश के महाधिवक्ता

प्रेषित समय :12:29:30 PM / Thu, Oct 14th, 2021

जबलपुर. प्रदेश के वरिष्ठ अधिवक्ता और पूर्व में अतिरिक्त महाधिवक्ता की जिम्मेदारी संभाल चुके प्रशांत सिंह अब मध्यप्रदेश के नए महाधिवक्ता होंगे. बुधवार को मप्र शासन, विधि और विधायी कार्य विभाग के प्रमुख सचिव गोपाल श्रीवास्तव ने इसकी जानकारी दी. सरकार की अनुशंसा पर राज्यपाल ने उनके नाम को मंजूरी दी.

वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत सिंह ने 1992 में पूर्व महाधिवक्ता रविनंदन सिंह के मार्गदर्शन में वकालत की शुरूआत की थी. 1996 में स्वतंत्र वकालत शुरू कर दी. आगे चलकर पैनल लायर फिर अतिरिक्त महाधिवक्ता बनाए गए. लेकिन राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के संकल्प महाशिविर की जिम्मेदारी निभाने के लिए इस पद से इस्तीफा दे दिया.

विश्व हिन्दू परिषद व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में कई महत्वपूर्ण दायित्व निभा चुके श्री सिंह फिलहाल आरएसएस के महाकोशल प्रांत के संघ प्रचारक हैं. रिट, सिविल, क्रिमनल, टैक्स व संवैधानिक सभी तरह की वकालत में समान रूप से महारत रखने वाले श्री सिंह को आगे चलकर वरिष्ठ अधिवक्ता नामांकित किया गया. मिलनसार व्यक्तित्व के धनी श्री सिंह जबलपुर के वकीलों के बीच लोकप्रिय हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बरेला मंदिर दर्शन करने जा रहे बाईक सवारों को बुलेरों ने कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर

जबलपुर में 10 करोड़ रुपए का जुआं बना चर्चा का विषय..!

जबलपुर में पूर्व पार्षद के भतीजे से फांसी लगाकर की आत्महत्या, दुकान को लेकर हुए झगड़े के बाद उठाया कदम, सुसाइड नोट में लिखे 7 नाम

मिनी-ट्रक में भूसे के नीचे छिपाकर जबलपुर लाई जा रही थी 12 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा, कार सवार फरार, दो गिरफ्तार

जबलपुर से गुजरेगी हबीबगंज-दानापुर-हबीबगंज के मध्य तीन-तीन ट्रिप दीपावली एवं छठ स्पेशल ट्रेन

Leave a Reply