मंगेतर ने दिया धोखा, तो लड़की ने करा डाला मंगनी टूटने का फोटोशूट

मंगेतर ने दिया धोखा, तो लड़की ने करा डाला मंगनी टूटने का फोटोशूट

प्रेषित समय :10:50:23 AM / Thu, Oct 14th, 2021

27 साल में मेरेडिथ मेटा अमेरिका के वॉशिंगटन की रहने वाली हैं. 4 साल से मेटा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ थीं और सितंबर 2020 में उनकी मंगनी भी हो गई थी. उन्हें जब पता चला कि ब्वॉयफ्रेंड ने उनसे धोखा किया है तो उन्होंने अपना रिश्ता खुद ही तोड़ दिया. दिलचस्प बात तो ये रही कि मेटा ने जहां अपनी इंगेजमेंट का फोटोशूट कराया था, वहीं उन्होंने मंगनी टूटने का भी ग्लैमरस फोटोशूट करा डाला. फोटोशूट की जगह वही थी और उन्होंने इस बाल सफेद के बजाय काले रंग के कपड़े पहन रखे थे.

उन्होंने इस शूट को ब्रांड किया था. मेटा ने ब्लैक ड्रेस में सजकर अपनी इंगेजमेंट ड्रेस को टांगा और उसे काले पेंट से स्प्रे कर डाला. पेशे से डेंटल हाइजीनिस्ट मेटा ने इसे दिल तोड़ देने वाले हालात में सशक्तीकरण का नाम दिया है.

उन्होंने दुख में भी खुद को सजाने-संवारने का जज़्बा दिखाया और दुखी होने के बजाय खुद को सेलिब्रेट किया. वे कहती हैं कि उन्होंने इससे पहले डिवोर्स पार्टीज़ देखी थीं और उन्हें ये हमेशा कूल लगती थीं. हालांकि वे कभी खुद ऐसा करेंगी, उन्होंने नहीं सोचा था.

उन्होंने कभी बड़े अरमानों से खरीदी अपनी लाखों की ड्रेस को पेड़ पर टांगकर काले पेंट से स्प्रे कर डाला. चूंकि उनके मंगेतर पर रिवीलिंग ड्रेस नहीं पसंद थी, इसलिए उन्होंने मंगनी टूटने के फोटोशूट के लिए रिवीलिंग ब्लैक कलर की ड्रेस चुनी.

उनके लिए ये सब आसान नहीं था. उन्होंने अपनी शादी के लिए बड़े सपने सजाए थे और इसकी तैयारी भी शुरू कर दी थी. वो बात अलग है, कि हमेशा वही नहीं होता, जो आप सोचते हैं. उन्होंने इस दौरान एक केक भी काटा, जिस पर शादी की डेट के साथ लिखा था, कि अब वे ऐसा नहीं करेंगी.

आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने अपने पूर्व मंगेतर की नई गर्लफ्रेंड से रिश्ते भी बना लिए हैं. उसके साथ वे घूमने भी जाती हैं और कई बार ड्रिंक्स भी शेयर करती हैं. वे लोगों को सलाह दे रही हैं, कि खुद को प्यार करना सीखें और अपने साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताएं. खुशियों के लिए दूसरों पर निर्भर न रहें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जर्मनी: 27 साल की इस लड़की ने गुदवा रखे हैं सैकड़ों टैटू, लेकिन सूई देखते ही हो जाती है बेहोश

54 साल के शख्स को डेट कर रही है 21 साल की लड़की कहा- दोनों काफी खुश हैं

‘मैं स्कूल जाना चाहती हूं’, अफगान की लड़की का भाषण हुआ वायरल

18 साल की उम्र तक अगर लड़की ने नहीं डाली याचिका तो वैध माना जाएगा नाबालिग विवाह- हाईकोर्ट

NEET देने वाली 17 साल की लड़की ने दी जान, तमिलनाडु में अब तक सुसाइड के 16 केस

शादी से मना करने पर लड़की और उसकी मां ने पेट्रोल डालकर लड़के को जलाया

Leave a Reply