जबलपुर में दुकान खाली करने की गई मारपीट-प्रताडऩा से तंग आकर व्यापारी ने की आत्महत्या, 6 के खिलाफ प्रकरण दर्ज

जबलपुर में दुकान खाली करने की गई मारपीट-प्रताडऩा से तंग आकर व्यापारी ने की आत्महत्या, 6 के खिलाफ प्रकरण दर्ज

प्रेषित समय :20:14:18 PM / Sat, Oct 16th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रांझी क्षेत्र में सौरभ साहूृ द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट, वीडियो, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 6 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. जिन्होने दुकान खाली कराने के लिए इस हद तक प्रताडि़त किया, मारपीट की थी, जिसके चलते सौरभ साहू ने मौत को गले लगा लिया.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार सौरभ साहू अपने चाचा ऋषि साहू की दुकान में पिछले करीब 15 वर्षो से मेडिकल दुकान का संचालन कर रहा है, उसके बाजू में डाक्टर तरनजीतसिंह का डेंटल क्लीनिक रहा, जहां पर ऋषि साहू की बेटी ऋषिता भी प्रेक्टिस करती रही.  डाक्टर तरनजीतसिंह सौरभ से दुकान खाली कराकर स्वयं का मेडिकल स्टोर्स खोलना चाहता था, जिसके चलते दो वर्ष से दोनों के बीच विवाद चल रहा था, 12 अक्टूबर को शाम सात बजे के लगभग डॉक्टर तरनजीत सिंह, काके गूमर , उदीप रील, तेजिन्दर सिंह लाम्बा ने दुकान मेंं घुसकर सौरभ साहू को कॉलर पकड़कर बाहर लाए और मारपीट कर दी, इस घटना से सौरभ इतना दुखी हो गया कि घर आकर उसने पंखा में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली.  

सुसाइड करने से पहले सौरभ साहू ने मोबाइल फोन पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए जिम्मेदार लोगों के नाम का जिक्र किया, इसके अलावा एक सुसाइड नोट भी लिखा था. सौरभ द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्हे जांच के दौरान मृतक के लोवर की जेब में सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था कि दो वर्ष से दुकान मालिक ऋषि साहू, किराएदार डॉक्टर तरनजीत सिंह गुजराल द्वारा दुकान खाली कराने के लिये प्रताडि़त करना लेख किया गया. पुलिस को जांच में मिले सीसीटीवी फुटेज से भी पता चला कि घटना दिनांक को जब सौरभ दुकान में बैठा था, इस दौरान डाक्टर तरनजीत गुजराल,  काके गूमर, तेजिन्दर सिंह लाम्बा, ऋषि साहू की लड़की ऋषिता साहू ने अपने साथियों के साथ आकर सौरभ साहू  पर गाली गलौज का आरोप लगाकर दुकान से बाहर निकालकर मारपीट की है. जिसपर पुलिस ने इन सभी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में दुर्गा पंडाल में डांस पर उपजा विवाद, एक दूसरे पर किया हमला, मची भगदड़, अफरातफरी

जबलपुर में जवारा जुलूस में शामिल होने जा रहे दम्पति को बाईक सवार ने कुचला, पति की मौत

एमपी के सिवनी में ज्वेलर्स के यहां हुई लाखों की चोरी में बड़ा खुलासा, जबलपुर का आबकारी अधिकारी निकला मास्टरमाइंड

जबलपुर में मोक्ष संस्था के आशीष ठाकुर के जुआफड़ में पुलिस की रेड, रात 2.30 बजे छापामारी

जबलपुर पुलिस लाइन में शस्त्र, वाहन पूजन, आईजी-एसपी बोले कभी शस्त्र निकालने की नौबत न आए, यही है मां भवानी से प्रार्थना

Leave a Reply