जबलपुर में मोक्ष संस्था के आशीष ठाकुर के जुआफड़ में पुलिस की रेड, रात 2.30 बजे छापामारी

जबलपुर में मोक्ष संस्था के आशीष ठाकुर के जुआफड़ में पुलिस की रेड, रात 2.30 बजे छापामारी

प्रेषित समय :19:35:34 PM / Fri, Oct 15th, 2021

जबलपुर. लावरिश लाश सहित कोरोना काल में सैकड़ों मृतकों का निर्धारित मुक्तिधाम में विधि विधान से अंतिम संस्कार करने वाला समाजसेवी आशीष ठाकुर फड़बाज निकला! मोक्ष संस्था का संचालक आशीष ठाकुर लंबे समय से 15 प्रतिशत की नाल पर मेडिकल क्षेत्र के कई ठिकानों में जुआरियों की महफिल जमा रहा था. आशीष ठाकुर द्वारा बड़े स्तर पर जुआ खिलाने की सूचना एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को बीते कई दिनों से मिल रही थी.

रक्षित निरीक्षक सौरभ तिवारी के नेतृत्व में रात करीब 2 से 3 बजे के बीच पुलिस टीम ने जुआफड़ में छापा मारते हुए जुआरी सहित फड़बाज आशीष ठाकुर को दबोच लिया. पुलिस की मजबूत फील्डिंग के बावजूद कुछ जुआरी मौके से भागने में सफल हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है.

पुलिस ने मौके से 10 जुआरियों को जुआ खेलते हुए पकड़कर उनके कब्जे से 40 हजार 800 रुपए नगद, 2 कोरे चैक हस्ताक्षर युक्त, ताश के पत्ते एवं मोबाइल जब्त किए हैं. गढा पुलिस पकड़े गए जुआरी और फड़ संचालक आशीष ठाकुर से फरार जुआरियों के संबंध में पूछताछ कर रही है.

गढा पुलिस ने बताया कि मोक्ष संस्था का कर्ताधर्ता आशीष ठाकुर मेडिकल क्षेत्र बापू कॉलोनी स्थित क्वार्टर के गार्डन में पंडाल लगाकर जुआफड़ का संचालन कर रहा था. पंडाल में जुआ की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर छापामार कार्रवाई की. पुलिस रेड में मौके से आशीष ठाकुर, अनिल लोधी, हिमांशु सिंह, हर्ष श्रीवास, अजय लोधी, तरूण सिन्हा, ठाकुर अप्पी सिंह, सोनू विश्वकर्मा, विनय तिवारी, जितेंद्र ठाकुर और अभिषेक मल्लाह को जुआ खेलते हुए पकड़ा गया है.

पुलिस के पहुंचते ही जुआरी निक्की पटैल, राशु खत्री सहित अन्य का फरार होना बताया जा रहा है. पुलिस पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि आशीष ठाकुर ऑनलाइन सट्टा खिलाने का काम भी करता है. पुलिस ऑनलाइन सट्टा के संबंध में पूछताछ कर रही है, फिलहाल पुलिस को ऐसे कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं.

गार्डन में कब्जा कर बनाया था कमरा-

बताया जाता है कि आशीष ठाकुर ने बापू कॉलोनी स्थित क्वार्टर के पास बने गार्डन में कब्जा कर कमरा बनाया था, जिसमें जुआ खिलाया जाता था. अधिक जुआरी होने के कारण कल गार्डन एरिया में पंडाल और गद्दा बिछाकर जुआ खिलाया जा रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भीड़ के बीच बाईक से मिस-फायर करने वालों पर चला पुलिस का डंडा, मची भगदड़

जबलपुर में मुफ्ती ए आजम मौलाना बोले: जुलूस ए मोहम्मदी हर हाल में निकलेगा..!

जबलपुर में डिश वॉश करने आए युवक सोने के जेवर ले उड़े..!

जबलपुर के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत सिंह बने मध्य प्रदेश के महाधिवक्ता

देश का पहला किड्स फ्रेंडली कोविड वैक्सीनेशन सेंटर जबलपुर में बना: 2 से 12 वर्ष के बच्चों को टीका लगाए जाने की तैयारी

जबलपुर में बरेला मंदिर दर्शन करने जा रहे बाईक सवारों को बुलेरों ने कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर

Leave a Reply