जबलपुर में प्रेमी ने गर्लफ्रेंड को चाकुओं से गोदा, लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे दोनों

जबलपुर में प्रेमी ने गर्लफ्रेंड को चाकुओं से गोदा, लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे दोनों

प्रेषित समय :16:04:12 PM / Wed, Oct 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरेला क्षेत्र में गर्लफ्रेंड द्वारा धोखा दिए जाने से आक्रोशित प्रेमी ने चाकुओं से हमला करन दिया, हमले में गर्लफ्रेंड के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल में भरती कराया गया है, जहां पर युवती की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहडोल निवासी रोजी अंसारी बरेला के सालीवाड़ा क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर ब्यूटी पार्लर का काम करती रही, इस दौरान रोजी की दोस्ती दुर्गेश प्रधान नामक युवक से हो गई, दोनों एक दूसरे से बातचीत करते रहे, इस बीच दुर्गेश ने रोजी से अपने प्यार का इजहार कर दिया, दोनों आए दिन मिलने लगे, यहां तक कि साथ घूमने फिरने के लिए जाते रहे, बाद में दुर्गेश व रोजी लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे, करीब 9 माह तक एक दूसरे के साथ रह रहे दुर्गेश व रोजी के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होने लगा, दुर्गेश ने रोजी के साथ मारपीट करना शुरु कर दिया. आए दिन होने वाले विवाद, मारपीट से परेशान होकर रोजी ने संबंध तोड़ लिए और वह सदर स्थित एक कपड़े की दुकान में काम करने लगी, उसने सालीबाड़ा का मकान भी छोड़ दिया और वह बादशाह हलवाई मंदिर के पास किराए का घर लेकर रहने लगी.

इस बीच उसक ी दोस्ती हेमन्त उर्फ हर्ष समुदे्र से हो गई, वह हर्ष के साथ लिव-इन-रिलेशिप में रहने लगी. पूर्व पे्रेमी दुर्गेश को जब रोजी के हर्ष के साथ संबंधों की जानकारी मिली तो वह आगबबूला हो गया और उसने रोजी से बदला लेने की ठान ली, बीती दोपहर दुर्गेश प्रधान ने रोजी को फोन पर कहा कि वह अलग हो चुकी है, एक सहमति पत्र दे दो जिससे दोनों को दिक्कत न हो, देर शाम रोजी सहमति पत्र लेकर रोजी गौर तिराहा पहुंची, जहां पर दुर्गेश प्रधान अपने साथी आकाश के साथ आटो से पहुंचा, दुर्गेश ने यह कहकर आटो में बिठा लिया कि वकील के पास चलकर लिखापढ़ी करा लेते है, जिसपर रोजी आटो में बैठ गई.

दुर्गेश आटो में रोजी को बिठाकर वकील के पास न ले जाकर हिनौतिया टोला ले गया, जहां पर दुर्गेश ने रोजी अंसारी के साथ गाली गलौज करते हुए चाकुओं से दनादन वार किए, जिससे रोजी के शरीर पर गंभीर चोटें आई, रोजी पर हमला होते देख आकाश ने दुर्गेश को  पकड़ा, इस बीच रोजी चीखते हुए जान बचाकर भाग निकली. रोजी की आवाज सुनकर आसपास से गुजर रहे लोग पहुंच गए, जिन्होने पुलिस की मदद से घायल रोजी अंसारी को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, घटना की खबर मिलते ही बरेला पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिन्होने पूछताछ के बाद दुर्गेश के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

मध्यप्रदेश के महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव बनेगे जज, कोर्ट कालेजियम ने की अनुशंसा, राष्ट्रपति लेंगे निर्णय

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

Leave a Reply