एमपी के इस जिले में दो किसानों की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या..!

एमपी के इस जिले में दो किसानों की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या..!

प्रेषित समय :18:41:38 PM / Wed, Oct 20th, 2021

पलपल संवाददाता, निवाड़ी. मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में देर रात दो किसानों की उस वक्त हत्या कर दी गई, जब वे खेत में सो रहे थे. दो किसानों की हत्या से पृथ्वीपुर में आज सुबह से सनसनी फैल गई, खबर मिलते ही परिजनों सहित आसपास के लोग पहुंच गए, परिजनों ने पुलिस के समक्ष आरोप लगाया है कि हत्या कोई और उनके चाचा का लड़का है, वही रात को कुल्हाड़ी लेकर आया और वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद एक बार फिर पूर्व सीएम कमलनाथ ने किसानों की हत्या के मामले में शिवराज सरकार पर हमला बोल दिया है.

पुलिस के अनुसार पृथ्वीपुर जिला निवाड़ी के ग्राम मड़वा खास में काशीराम रायकवार उम्र 40 वर्ष व सूरी रायकवार उम्र 50 वर्ष ने अपने अपने खेत में मूंगफली की फसल लगाई है, जिसकी रखवाली के लिए दोनों किसान खेत में सोते रहे. देर रात जब दोनों किसान गहरी नींद में रहे तभी दोनों की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई, हत्या की वारदात का खुलासा आज सुबह उस वक्त हुआ है जब परिजन खेत पहुंचे, देखा तो काशीराम व सूरी रायकवार खून से लथपथ हालत में खेत में पड़े है जिसपर परिजनों में चीख पुकार शुरु हो गई, शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी बल सहित मौके पर पहुंच गए, जिन्हे पूछताछ में परिजनों ने आरोप लगाया कि हत्या किसी और नहीं बल्कि चाचा के लड़के ने की है.

वहीं खेत से जान बचाकर भागे किसान हरगोविंद का कहना था कि हम रात के वक्त सो रहे थे इस दौरान गांव का शिवदयाल देर रात तीन बजे के लगभग आया और पीने के लिए पानी मांगा, कुछ देर बाद फिर लौटकर आया तो कहा कि दो को मार दिया है अब तेरा नम्बर है, इतना सुनते ही हरगोविंद किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला. घटना को लेकर गांव में सनसनी व्याप्त है, पुलिस ने मामले में शिवदयाल नामक युवक की तलाश शुरु कर दी है जिससे मामले में पर्दाफाश हो सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

मध्यप्रदेश के महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव बनेगे जज, कोर्ट कालेजियम ने की अनुशंसा, राष्ट्रपति लेंगे निर्णय

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

Leave a Reply