इंदौर में विस्तारा फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में मौत

इंदौर में विस्तारा फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में मौत

प्रेषित समय :10:30:04 AM / Fri, Oct 22nd, 2021

इंदौर. बेंगलुरु से दिल्ली जा रही विस्तारा फ्लाइट में गुरुवार-शुक्रवार रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक यात्री की तबीयत अचानक बिगड़ गई. इस वजह से फ्लाइट की इंदौर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग हुई.

जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट में 50 साल के मनोज अग्रवाल सफर कर रहे थे. उन्हें उड़ान के बीच सांस लेने में तकलीफ होने लगी. फ्लाइट में उन्हें फर्स्ट-एड देने की कोशिश की गई, लेकिन उन्हें राहत नहीं मिली. पायलट ने तुरंत इमरजेंसी लैंडिंग का फैसला किया और नजदीकी इंदौर एयरपोर्ट पर विमान उतारा

विमान से उतारते ही उन्हें एयरपोर्ट के करीब के अस्पताल ले जाया गया. यहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद एरोड्रम पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और कागजी कार्रवाई कर शव को जिला अस्पताल भेज दिया.

गौरतलब है कि फरवरी में भी चेन्नई जा रहे इंडिगो के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी. उड़ान के महज 22 मिनट बाद ही ये विमान को उतारना पड़ा था. उस वक्त विमान में स्टाफ के साथ-साथ करीब 90 यात्री सवार थे. दरअसल, इंदौर से उड़ान भरने के बाद विमान के कॉकपिट में स्क्रैच आ गया था. अगर कांच टूट जाता तो बड़ा हादसा होने की आशंका थी. इस वजह से विमान को वापस लाया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इंदौर में अपर कलेक्टर ने बेटे ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा पापा आपको थोड़ा समय हमें भी देना था

एमपी के सिवनी में तेंदुए के हमले से महिला की मौत..!

एमपी में दीपावली के पहले ही शासकीय कर्मचारियों को शिवराज सरकार की सौगात, महंगाई भत्ता 8 प्रतिशत बढ़ा, दो वेतन वृद्धि भी मिलेगी

एमपी के सतना का लाल दो आंतकियों को ढेर कर हो गया शहीद..!

एमपी में जबलपुर के बाद अब इंदौर में भी फर्जी पत्रकार गैंग पर कार्रवाई शुरु, एक का एनएसए..!

एमपी के इस जिले में दो किसानों की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या..!

Leave a Reply