जबलपुर में निजी अस्पताल के सुपरवाइजर की नदी में उतराती मिली लाश, आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

जबलपुर में निजी अस्पताल के सुपरवाइजर की नदी में उतराती मिली लाश, आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

प्रेषित समय :15:59:37 PM / Sat, Oct 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में गोलबाजार स्थित नेशनल अस्पताल के सुपरवाइजर मनीष सेन की आज तिलवारा के रामरमा घाट में लाश मिलने से सनसनी फैल गई, मनीष की लाश मिलने से आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया, परिजनों ने मामले में प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए नारेबाजी व धरना दे दिया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने जांच कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया, इसके बाद परिजन शव लेकर चले गए.  

पुलिस अधिकारियों के अनुसार कटरा अधारताल निवासी मनीष सेन उम्र 26 वर्ष गोलबाजार स्थित नेशनल अस्पताल में सुपरवाइजर का काम करता रहा, अधिकतर वह नाइट ड्यूटी पर ही रहता था, 20 अक्टूबर को मनीष घर से ड्यूटी जाने के लिए निकला, उसी रात अस्पताल प्रबंधन ने परिजनों को फोन करके सूचना दी कि मनीष रात एक बजे से कही चला गया है, जिसपर परिजन चितिंत हो गए, वे सीधे अस्पताल पहुंचे तो मनीष का मोबाइल फोन व पर्स मिला, मोबाइल रिसेट हो चुका था, सिम गायब रही. मनीष के अचानक लापता होने पर परिजनों ने लार्डगंज थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, जिसपर पुलिस ने गुम इंसान का मामला कायम कर लिया.

पुलिस ने सीसीटीवी चेक किए तो 20 अक्टूबर को मनीष रात में दो-तीन बार बाहर आया है. पुलिस व परिजन अपने स्तर पर मनीष की तलाश में जुटे रहे, बीती शाम मनीष की लाश तिलवारा में नर्मदा नदी के रामरमा घाट के पास उतराते हुए मिली, लाश मिलने की खबर पाते ही लार्डगंज पुलिस व परिजन पहुंच गए, जिन्होने शव की शिनाख्त मनीष के रुप में की. मनीष को मृत हालत में देख परिजन फूट-फूटकर रोए, आज पोस्टमार्टम के बाद मनीष का शव परिजनों के सुपुर्द किया गया, आज दोपहर 12.30 बजे के लगभग शव लेकर परिजन नेशनल अस्पताल पहुंच गए, जहां पर शव रखकर परिजनों ने प्रदर्शन करते हुए प्रबंधन पर तरह तरह के आरोप लगाए.

परिजनों का आरोप था कि कुछ दिनों से मनीष परेशान रहा, जिसे प्रताडि़त किया जा रहा था, जिसके चलते अस्पताल प्रबंधन ही जिम्मेदार है. अस्पताल के समक्ष शव रखकर प्रदर्शन किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने परिजनों को जांच के बाद उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया, इसके बाद परिजन शव लेकर चले गए. वहीं इस बात को लेकर भी चर्चा रही कि मनीष की अस्पताल में ही किसी सहकर्मी युवती से दोस्ती रही, जिसकी कुछ दिन पहले सगाई हो गई, इसके बाद से ही मनीष परेशान रहा संभवत इसी मामले को लेकर उसे प्रताडि़त भी किया जा रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: 126 फीट गहरे कुएं में गिरा मासूम, बचाने के लिए पिता ने लगाई छलांग, नहीं बचा बेटा

एमपी में जबलपुर के बाद अब इंदौर में भी फर्जी पत्रकार गैंग पर कार्रवाई शुरु, एक का एनएसए..!

जबलपुर में दंगा भड़काने वाले 5 उपद्रवी गिरफ्तार, 24 नामजद, क्षेत्र में तनाव, पुलिस बल तैनात

जबलपुर में प्रेमी ने गर्लफ्रेंड को चाकुओं से गोदा, लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे दोनों

जबलपुर मंडल के एलपी, एएलपी ट्रेन चलाने के साथ मवेशियों की फोटो भी खीचेंगे, रेलवे बोर्ड के आदेश का उल्लंघन

Leave a Reply